Delhi Metro में कंडोम वाले एड को लेकर भड़के लोग, कहा- पैसेंजर्स के लिए शर्मिंदगी का कारण बन रहा है विज्ञापन

कुछ लोगों को ये विज्ञापन गलत नहीं लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इसमें गलत क्या हुआ? जैसे बोला जाता है लड़की के कपड़े नहीं आपकी सोच छोटी है वैसे ही विज्ञापन तो घटिया नहीं है देखने वाले की नजर घटिया है।

0
156
Condom Advertisement In Delhi Metro
Condom Advertisement In Delhi Metro

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में केवल महिलाओं के लिए आरक्षित सीट के ऊपर पैनल पर लगे कंडोम बनाने वाली कंपनी का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एड के सामने आने के बाद से कुछ यूजर्स ने DMRC से पोस्टर हटाने की मांग की है। अब इस पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के सूत्र ने कहा कि यह विज्ञापन पुराना है और इसे पहले ही हटा दिया गया है।

download 64
Delhi Metro: Condom Advertisement

Delhi Metro: ट्विटर पर विज्ञापन को लेकर कमेंटों की बाढ़

हालांकि, यूजर्स लगातार ट्विटर पर विज्ञापन की तस्वीर शेयर करते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो की एक ट्रेन इस विज्ञापन से भरा है, जो पैसेंजर्स के लिए शर्मिंदगी का कारण भी बन रहा है। पोस्ट पर एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि इसमें शर्मिंदगी वाली क्या बात है किसी भी चीज को देखने के लिए हमेशा दो तरीके होते हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिर्फ रेवेन्यू से ही मतलब नहीं होना चाहिए। समाज के प्रति भी आपकी जिम्मेदारी है, जिसे पैसों से ऊपर देखना और निभाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस विज्ञापन को हटा दें ताकि सफर के दौरान महिलाएं कंफर्टेबल फील कर सके। एक और यूजर ने लिखा कि इसको सिर्फ पैसे कमाने से मतलब है।

Delhi Metro Service On Holi
Delhi Metro

Delhi Metro: कुछ यूजर्स को सही लग रहा है विज्ञापन

बता दें कि कुछ लोगों को ये विज्ञापन गलत नहीं लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इसमें गलत क्या हुआ?
जैसे बोला जाता है लड़की के कपड़े नहीं आपकी सोच छोटी है वैसे ही विज्ञापन तो घटिया नहीं है देखने वाले की नजर घटिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। महिलाओं को सुरक्षित सेक्स का अधिकार है। यह विज्ञापन महिला सशक्तिकरण को प्रोत्साहित करता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here