Bihar News: JDU और BJP नेता पर चढ़ा सत्ता का नशा, बार डांसरों के साथ करते दिखे अश्लील हरकत

0
179
Bihar News: JDU और BJP नेत्ता पर चढ़ा सत्ता का नशा, बार डांसरों के साथ करते दिखे अश्लील हरकत
Bihar News: JDU और BJP नेत्ता पर चढ़ा सत्ता का नशा, बार डांसरों के साथ करते दिखे अश्लील हरकत

Bihar News: बिहार के सिवान जिले में एक बार फिर JDU और BJP नेता एक शादी समारोह के दौरान बार बालाओं के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आए। जिसकी वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली गई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

bar dancers

सिवान में एक बार फिर से एक जदयू और भाजपा नेताओं को सत्ता का नशा सर चढ़ कर बोल रहा है। JDU और BJP नेताओं ने एक शादी समारोह में मस्ती के दौरान पैसा लुटाने के चक्कर में बार-बालाओं के गाल सहलाने लगते हैं। वीडियो में नेताजी डांसरों पर पैसा लुटाते और झूमते दिख रहे हैं। इसी दौरान किसी ने नेताजी की इस हरकत को अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो (Video Viral) दो दिन पूर्व जिले के सिवान प्रखंड में आयोजित शादी समारोह का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है की जदयू के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल और सिवान प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया और जिला भाजपा कार्य समिति के सदस्य ललन यादव हैं।

जिनके द्वारा आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के बीच अश्लीलता की हदें पार करने लगे,जब नेताजी ने पैसा लुटाने के चक्कर में नर्तकियों के गाल छूने की कोशिश की। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने नेताजी के कुर्ते पजामे में साफ-सुथरी छवि को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद नेता जी चर्चा में आ गये।

bar dancer for feayure 1

Bihar News इलाके में खूब हो रही चर्चा

इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नेताओं द्वारा मौज मस्ती की जा रही है। किसी के द्वारा पैसा दिया जा रहा है, तो किसी के द्वारा उन लोगों का वीडियो मोबाइल में बनाया जा रहा है।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी नेता का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

संबधित खबरें:

CM Nitish Kumar बोले- बिहार में धर्मांतरण विरोधी कानून की जरूरत नहीं

Bihar News : JDU के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए हर्षवर्धन सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here