Home Tags Yamuna River

Tag: Yamuna River

यमुना ‘पहुंची’ दिल्ली की सड़कों पर, सार्वजनिक परिवहन का बुरा हाल

दिल्ली में इस समय यमुना अपने उफान पर है और इसका जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर है। हालत ये है कि...

दिल्ली में यमुना के जलस्तर ने तोड़ा 45 साल का रिकॉर्ड,...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार शाम कहा कि दिल्ली में यमुना का स्तर अब तक के सबसे हाई लेवल पर...

दिल्‍ली में स्थित है Hanuman Ji महाराज का गुप्‍त मंदिर, जहां...

0
जानकारी के अनुसार महाराज जी ने कहा कि खुदाई के दौरान तुमने हनुमान जी को निद्रा से जगाया है।ऐसे में उनकी नींद खराब हुई है। वह यहीं पर रहेंगे, लेकिन मंदिर गुप्‍त मंदिर कहलाएगा।

दिल्‍ली में Yamuna के पानी की गुणवत्‍ता हुई बेहद खराब, 2017...

0
दिल्‍ली प्रदूषण नियंत्रण समिति की ओर से पल्‍ला, वजीराबाद, आईएसबीटी पुल, आईटीओ पुल, निजामुद्दीन पुल, ओखला बैराज और असगरपुर में यमुना नदी के पानी के नमून एकत्र किए जाते हैं।

नमामि गंगे प्रोजेक्‍ट के तहत मिलकर लोगों ने की यमुना की...

0
इस दौरान उपस्थित लोगों को नदियों का महत्‍व बताया गया, ताकि यमुना नदी बिल्कुल साफ हो सके। इस दौरान बताया गया कि नदियों के किनारे अंतिम संस्कार करने की प्रथा है।

यमुना समेत दिल्ली के सभी जलाशयों में मूर्ति विसर्जन पर रोक,...

0
Delhi News: आज से पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पर्व शुरू हो चुका है।

Chhath Puja पर Yamuna की दशा देख Srinivas BV ने Arvind...

0
यह तस्वीर सामने आते ही केजरीवाल को फिर कांग्रेस पार्टी ने घेर लिया। इसको लेकर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक ट्वीट में लिखा, “केजरीवाल की नई निंजा तकनीक।” इसके अलावा शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने तंज कसते हुए लिखा, “विकल्प के तौर पर पंखे भी आजमा सकते हैं, या गो फोम गो का जाप कर सकते हैं। अगर यह स्थिति गंभीर रूप से जहरीली स्थिति नहीं होती तो यह मजाकिया होता।”

Yamuna में फोम देख ट्विटर यूजर ने लिए मजे, कहा- मिल...

0
छठ पूजा के पहले दिन देश की राजधानी दिल्ली में स्थित यमुना नदी से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देख कर तो यही कहा जा रहा है कि हाल राजधानी का बेहाल है। अमोनिया वाले पानी में छठ व्रती पूजा कर रही हैं, नहा रही हैं। पानी में अमोनिया इतना बढ़ गया है कि फोम बढ़ने लगा है। यह फोम देखने के बाद ट्विटर यूजर जमकर मीम्स बना रहे हैं।

यमुना को प्रदूषित करने वाली 12 सीईटीपी पर लगा 12 करोड़...

देश की राजधानी दिल्ली में 12 कॉमन एफ्लूएंट ट्रीटमेंट प्लांट (सीईटीपी) पर 12 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया है। दिल्ली...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!