Home Tags Uttarakhand elections 2022

Tag: uttarakhand elections 2022

Uttarakhand Election: दिल्ली पहुंचे उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami,...

0
Uttarakhand Election: राज्य में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच अब भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद को लेकर संशय बरकरार है।

Yogi Adityanath ने क्यों चुनी Gorakhpur Sadar Seat, 1967 से रहा...

0
Yogi Adityanath: गोरखपुर सदर सीट (Gorakhpur Sadar Seat) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'हॉट सीट'बन गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से ही यह सीट आकर्षण का केंद्र रही है।

Uttarakhand Election 2022 में BJP के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी...

Uttarakhand Election 2022: पूर्व मुख्‍यमंत्री Harish Rawat की बदली सीट, Ramnagar...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों विधानसभा के चुनाव होने और राज्य की सत्ता में आने की कोशिश कर रही कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है।

Uttarakhand Election 2022 को लेकर APN News से बोलें Harish Rawat-...

0
Harish Rawat Exclusive: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा (Uttarakhand Election 2022) के चुनाव होने वाले हैं और आगामी चुनाव के लिए...

Uttarakhand Election 2022 के लिए Congress ने की 53 उम्मीदवारों की...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शनिवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी।

AAP ने Uttarakhand Election के लिए 18 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट...

0
AAP: आम आदमी पार्टी (AAP) ने उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है।

सीडीएस जनरल बिपिन रावत की बेटी Tarini Rawat लड़ सकती हैं...

0
Tarini Rawat: देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ दिवंगत बिपिन रावत की बेटी तारिणी रावत (Tarini Rawat) अगले साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मैदान में उतर सकती हैं।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने Uttarakhand को दी 17,547 करोड़ रुपये की...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi आज उत्‍तराखंड को 17547 करोड़ रुपये की सौगात दी। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी आज हल्‍द्वानी के दौरे पर पहुंचे।

Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में रैली को...

0
Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में एक रैली को संबोधित करेंगे। बांग्लादेश मुक्ति संग्राम, 1971 की 50वीं वर्षगांठ के वर्ष भर चलने वाले उत्सव के समापन के हिस्से के रूप में यह रैली आयोजित की जाएगी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा, "कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून (उत्तराखंड) में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में 1971 के युद्ध के दिग्गज और अन्य सैन्य दिग्गज शामिल होंगे।"

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!