Home Tags UNSC

Tag: UNSC

Turkiye on India UNSC Seat news

Turkiye on India UNSC Seat: भारत को यूएनएससी का स्थायी सदस्य...

0
Turkiye on India UNSC Seat: भारत को यूएनएससी का स्थायी सदस्य बनाने पर उनका देश करेगा गर्व, जानिए क्‍यों बोले तुर्किए के राष्ट्रपति रेचेप तैय्यप एर्दोगन?

अफगानिस्‍तान में Taliban का बड़ा एक्‍शन, इस्‍लामिक स्‍टेट खुरासान के मिलिट्री...

0
अफगानिस्‍तान में Taliban का बड़ा एक्‍शन, इस्‍लामिक स्‍टेट खुरासान के मिलिट्री चीफ कारी फतेह मार गिराया

UNSC: 26/11 की बरसी से पहले पाक बेनकाब, ‘जहां कहीं भी...

0
साजिद मीर पर एफबीआई ने करीब 5 मिलियन डॉलर का इनाम भी रखा है।पिछले करीब एक दशक से अमेरिका और भारत इस आतंकी की तलाश में हैं। साजिद मीर संयुक्त राष्ट्र में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ है।

International News: UNSC में आतंकवाद को लेकर भारत सख्‍त, दोहरा रवैया...

0
सदस्य देशों को ऐसे खतरे को फिल्टर करने की आवश्यकता नहीं है।

Russia-Ukraine War News: रूस पर UNSC के प्रस्ताव पर आज होगा...

0
Russia-Ukraine War News: यूक्रेन में रूस के चल रहे सैन्य अभियान के बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एक प्रस्ताव पर आज वोटिंग होगी।

Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस विवाद के बीच यूक्रेन से भारत लौटे 182...

0
Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस संघर्ष के कारण बढ़ते तनाव के बीच, गुरुवार को सुबह 7:45 बजे यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस एक विशेष विमान 182 भारतीय नागरिकों को लेकर यूक्रेन से भारत लौटा है।

Afghanistan की स्थिति बेहद नाजुक, हमारे लिए चिंता का विषय, सुरक्षा...

0
संयुक्‍त राष्‍ट्र (UN) की सुरक्षा परिषद (UNSC) में डिबेट में भारत ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को लेकर चिंता जाहिर की है। भारत के स्थायी प्रतिनिधि TS तिरुमूर्ति (TS Tirumurti) ने कहा "अफगानिस्तान में स्थिति अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है। इसके तत्काल पड़ोसी और अपने लोगों के मित्र के रूप में, वर्तमान स्थिति हमारे लिए चिंता का विषय है।"

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!