Home Tags University Grants Commission

Tag: University Grants Commission

“MPhil अब मान्यता प्राप्त डिग्री नहीं, स्टूडेंट्स न लें एडमिशन” -UGC...

0
UGC On MPhil: यूनिवर्सिटी ग्रांट्स कमीशन (UGC) ने स्टूडेंट्स के लिए एक चेतावनी जारी की है। इसमें छात्रों को विश्वविद्यालयों से मास्टर ऑफ...

अब आर्ट्स और कॉमर्स में भी पा सकेंगे बैचलर ऑफ साइंस...

0
UGC: नई शिक्षा नीति के अंतर्गत यूजीसी की ओर से गठित की गई कमेटी ने आर्ट्स समेत कई अन्य विषयों में बैचलर ऑफ साइंस की डिग्री देने की सिफारिश की है। यूजीसी जल्द ही इससे जुड़ी अधिसूचना जारी कर सकता है।

अब भारत में रहकर ही विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ सकेंगे छात्र,...

0
भारत में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (University Grants Commission – UGC) ने विदेशी विश्वविद्यालयों को भारत (India) में कैंपस स्थापित करने को लेकर...

UGC ने जारी की 21 फर्जी विश्‍वविद्यालयों की List, सबसे ज्‍यादा...

0
लिस्‍ट के अनुसार दिल्‍ली में 8, यूपी में 4, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में 2-2 तथा कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र, पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश में 1-1 हैं।

UGC NET Exam 2022: यूजीसी ने किया नेट परीक्षा की तारीखों...

0
UGC NET Exam 2022: नेशनल टेस्ट एजेंसी इस बार दिसंबर 2021 और जून 2022 की परीक्षा एक साथ आयोजित करने जा रही है। विश्वविद्यालय

UGC जल्द देगा PhD और NEET क्वालिफाई किए बिना यूनिवर्सिटी में...

0
UGC: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में प्रोफेसर पद के लिए लेटरल एंट्री शुरू करने की योजना बना रहा है।

UGC के नए Chairman बनाए गए JNU के कुलपति प्रो. जगदीश...

0
JNU के Vice Chancellor Mamidala Jagadesh Kumar को आज यानी 4 फरवरी को UGC (University Grants Commission) का चेयरमैन बना दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!