Home Tags Tokyo Olympics 2020

Tag: Tokyo Olympics 2020

पाकिस्तानी एथलीट की सोशल मीडिया पर फजीहत देख नीरज चोपड़ा ने...

0
पाकिस्तानी एथलीट की सोशल मीडिया पर फजीहत होते देख नीरज चोपड़ा(Neeraj Chopra) ने हाथ जोड़कर सभी लोगों से विनती की है। नीरज चोपड़ा ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर कहा 'मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए।

Tokyo Olympic 2020: भारतीय गोल्ड विजेता नीरज ने जीत के बाद...

0
टोक्यो ओलंपिक में अपने देश का नाम नीरज चोपड़ा ने ऊंचा कर दिया है। टोक्यो में जा कर भारत का झंडा गाड़...

#ChakDeIndia: पीएम मोदी ने हॉकी खिलाड़ियों से की बात, कहा आपने...

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक साल 2020 में इतिहास रच दिया है। टीम ने 41 साल बाद सेमीफाइनल में प्रेवश किया था।

TokyoOlympics में पदक जीतने के बाद भारत लौटीं P.V Sindhu, दिल्ली...

0
टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु दिल्ली पहुंच चुकी हैं। भारत लौटने पर सिंधु ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका धूम धाम से स्वागत किया गया।

Tokyo Olympic: भारतीय हॉकी टीम का गोल्ड मेडल जीतने का टूटा...

0
टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से हार का सामना करना पड़ा दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली, मगर भारत के हाथ से यह मैच चला गया और बेल्जियम ने भारतीय हॉकी टीम को 5-2 से हरा दिया।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी रचा इतिहास, पहली बार बनाई...

0
टोक्यो में 11वां दिन भारतीय महीला हॉकी टीम ने बेहद खास बना दिया है। महीला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया है।

#TokyoOlympics2020 पर मैरीकॉम ने फिर उठाए सवाल, कहा- मैच से पहले...

0
टोक्यो ओलंपिक के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम हार कर बाहर हो गई है। उन्होंने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। मैरी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट कर जानकारी दिया कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को बोला गया था।

Tokyo Olympics में सातवां दिन भारत के लिए है बेहद...

0
टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए सातवां दिन खास दिख रहा है। खिलाड़ियों ने बेहद अच्छी शुरुआत की है। बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला सिगल्स के अंतिम 16 मुकाबले में डेनमार्क की मिया को हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह बना ली है। अब सिंधु का अगला मुकाबला यामागुची से होने वाला है।

#TokyoOlympics2020: पांचवा दिन भारत के लिए अहम, बैडमिंटन, हॉकी और लवलीना...

0
खेलों के महाकुंभ ओंलिंपिक में चौथा दिन भारतीय टीम के लिए मिक्स मैच रहा। मंगलावर यानी की आज टीमों को जी तोड़...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!