Home Tags Supreme Court of Pakistan

Tag: Supreme Court of Pakistan

Pakistan News: आम चुनाव से पूर्व नवाज शरीफ की होगी पाकिस्‍तान...

0
Pakistan News: पाकिस्तान की एक मीडिया एजेंसी के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट (निर्णयों और आदेशों...

इमरान खान को पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, तुरंत रिहा...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, इमरान खान अल-कादिर ट्रस्ट मामले में पेशी के लिए हाईकोर्ट पहुंचे थे।

Azadi March In Pakistan: Imran Khan के आजादी मार्च में बवाल,गुस्‍साए...

0
जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात लाखों समर्थकों के साथ इमरान खान इस्लामाबाद के करीब डी-चौक पहुंचे। वहीं इस्लामाबाद में आने से पहले ही पीटीआइ के कई कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुलाई कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

Pakistan: पाकिस्‍तान में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सदन में बहस चल रही है। कोर्ट का आदेश है कि प्रस्‍ताव पर वोटिंग हो लेकिन इमरान सरकार ऐसा नहीं चाहती है। इस बीच पाकिस्‍तान असेंबली के बाहर आर्मी के ट्रक की आवाजाही बढ़ गई है।

Pakistan News: Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट बोला- अविश्वास...

0
Pakistan News: पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सिफारिश पर राष्ट्रपति द्वारा संसद को भंग करने पर मंगलवार यानि आज फिर से सुनवाई होगी।

मुस्लिम महिला सांसद के साड़ी पहनने पर पाक में बवाल, मुस्लिमों...

0
महिलाओं के पहनावे को लेकर अक्सर समाज के ठेकेदार महिलाओं पर ऊंगलियां उठाते आए है। महिलाओं पर कभी जींस न पहनने तो कभी उनके...

एक हफ्ते के भीतर पवित्र कटासराज सरोवर में पानी भरवाया जाए:...

0
यूं तो भारत और पाकिस्तान कब के अलग हो चुके हैं पर आज भी ऐसा बहुत कुछ है जो भारत का पाकिस्तान में छूट...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!