Home Tags Supreme Court Bar Association

Tag: Supreme Court Bar Association

कपिल सिब्बल और संजय किशन कौल के खिलाफ प्रस्‍तावित SCBA नोटिस...

0
कपिल सिब्बल और संजय किशन कौल के खिलाफ के प्रस्‍तावित SCBA नोटिस का वेणुगोपाल ने किया विरोध

Supreme Court: CJI का SCBA के वकील पर फूटा गुस्सा, कहा-मुझे...

Supreme Court: वकीलों के लिए चेंबर के लिए सुप्रीम कोर्ट के नजदीक भूमि आवंटित करने की मांग को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (SCBA) की ओर से CJI के सामने उठाया गया।

जल्द ही क्षेत्रीय भाषाओं में पढ़ सकेंगे सुप्रीम कोर्ट का फैसला,...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वोच्च न्यायालय के निर्णयों को क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध कराने की टिप्पणी के लिए भारत के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ की सराहना की।

Supreme Court: Delhi में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग का मामला, Court ने...

0
अधिकार के मुद्दे पर केंद्र सरकार का कहना है कि मामले की सुनवाई के लिए संविधान पीठ के पास भेजा जाना चाहिए।

Supreme Court पहुंचा गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने का मामला

0
Supreme Court: गुरुग्राम में खुले में नमाज को लेकर चल रहे विवाद का मामला अब Supreme Court पहुंच गया है।

Supreme Court ने कोविड मौतों के मुआवजे के मामले में Yogi...

0
Supreme Court ने बुधवार को कोविड से हुई मौतों के लिए मुआवजा को लेकर यूपी की Yogi Government को कड़ी फटकार लगाई है। कोरोना के भयावह दौर में इस महामारी से मारे गये मृतकों के आश्रितों को मुआवजा राशि को लेने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Supreme Court ने केंद्र सरकार की चारधाम परियोजना को मंजूरी दी

0
Supreme Court ने ऑल वेदर रुट के तहत बन रही सड़क को 10 मीटर चौड़ी करने की केन्द्र की मांग को दी मंजूरी। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में केंद्र की 8 सितंबर 2020 के आदेश में संशोधन की मांग को मानते हुए निर्माण की अनुमति दी है।

Supreme Court Bar Association ने मनाया संविधान दिवस, मुख्य अतिथि के...

0
Supreme Court Bar Association द्वारा आज संविधान दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एनवी रमना को आमंत्रित किया गया था।

Supreme Court Collegium ने समलैंगिक वरिष्ठ वकील Saurabh Kripal को Judge...

0
Supreme Court Collegium ने एक ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ समलैंगिक अधिवक्ता सौरभ कृपाल (Saurabh Kirpal) को दिल्‍ली हाईकोर्ट में जज बनाने की सिफारिश की है। अगर केंद्र सरकार कॉलेजियम की इस सिफारिश को मान लेती है और कानून मंत्रालय इसे हरी झंडी दे देता है तो सौरभ कृपाल देश के पहले समलैंगिक जज बन सकते हैं।

Supreme Court ने राजस्थान बार एसोसिएशन को जारी किया अवमानना का...

Supreme Court ने राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की जयपुर शाखा को आदेश की अवमानना नोटिस जारी किया है। नोटिस बार के अध्यक्ष, सचिव और पदाधिकारियों के खिलाफ दी गई है। जिसमें पूछा गया है कि आप लोगों के खिलाफ क्यों न अवमानना ​​की कार्यवाही शुरू की जाए?

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!