Home Tags Sharjeel Imam

Tag: Sharjeel Imam

Delhi Riots: शरजील इमाम को झटका, जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने...

0
कोर्ट ने साजिश को पूर्वनियोजित बताते हुए कहा कि शरजील इमाम पर लगे आरोप प्रथम दृष्टया सही हैं।

अदालत ने जामिया हिंसा के आरोपी Sharjeel Imam को दी जमानत

0
दिल्ली की साकेत कोर्ट ने भड़काऊ भाषण देने के मामले में गिरफ्तार JNU के छात्र Sharjeel Imam को जमानत दे दी है।...

Sharjeel Imam ने खुद को बताया IITIAN, सोशल मीडिया यूजर्स ने...

0
Sharjeel Imam: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध के दौरान कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है। ट्विटर पर यूजर्स #IITIAN ट्वीट कर रहे हैं। दरअसल शरजील इमाम ने हाल ही में एक बयान दिया है कि वे एक IITIAN (आईआईटी के छात्र) रहे हैं। अब सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

Delhi Riots : शारजील इमाम की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी,...

0
Delhi की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली हिंसा में आरोपी शारजील इमाम की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी की गई। अदालत में दोनों पक्षों की दलील पूरी हो जाने के बाद कोर्ट ने दोनों पक्षों को इस मामले पर अपनी लिखित दलीलें दाखिल करने का आदेश दिया।

Delhi Riots Case : कोर्ट में दिल्‍ली पुलिस ने कहा- Sharjeel...

0
Delhi Riots Case : दिल्ली पुलिस ने बुधवार को शहर की एक अदालत में Sharjeel Imam की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश अमिताभ रावत के समक्ष दावा किया कि जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र शरजील इमाम द्वारा दिए गए भाषण को विभाजनकारी बताया और कहा कि उन्होंने पूरी तरह से अराजकता पैदा करने का प्रयास किया।

#DelhiRiots: दंगे को अंजाम देने के लिए उमर खालिद ने खोल...

0
दिल्ली में दंगा भड़काने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के पूर्व दो छात्र उमर खालिद और शरजील इमाम को गिरफ्तार...

राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार...

0
जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के स्कॉलर शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है शर्जील इमाम पर देशद्रोह का आरोप...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!