Home Tags Russian stock market

Tag: russian stock market

Russia Ukraine War: रूस के सामने बेबस हुई यूक्रेन की जनता,...

0
Russia Ukraine War: रूस द्वारा दागे जा रहे मिसाइल के हमले को झेल रहा Ukraine में अब तक 178 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 316 लोग बुरी तरह जख्मी हैं।

Russia-Ukraine War News: Ukraine में साइक्लिस्ट पर गिरा तोप का गोला, वीडियो...

0
Russia-Ukraine War News: यूक्रेन की जनता को इस बात का इल्म नहीं था कि उन्हें एक दिन अपना ही देश छोड़ना पड़ेगा। रूस ने देश में तबाही मचा दी है।

APN News Live Updates: Russia Ukraine Conflict के बीच NATO देशों...

0
APN News Live Updates: रूस और यूक्रेन के बीच जंग चल रही है। यूक्रेन की राजधानी कीव में गोलाबारी हो रही है। इस बीच जो बाइडेन NATO के साथ बैठक करने वाले

Russia Ukraine Conflict में फंसे छात्रों की मदद के लिए MEA...

0
Russia Ukraine Conflict: दुनिया के दूसरे सबसे ताकतवर देश रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin ने यूक्रेन पर हमले की घोषणा कर दी है।

Jaishankar Meets Macron: यूक्रेन-रूस में तनाव के बीच, जयशंकर ने की...

0
Jaishankar meets Macron: भारत के विदेश मंत्री एस.जयशंकर(S. Jaishankar) बुधवार को पेरिस में फ्रांस(France) के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से मुलाकात करने पहुंचे।

China Taiwan News: रूस और यूक्रेन में तनाव के बीच ताइवान...

0
China Taiwan News: चीन हमेशा से ही ताइवान पर अपना दावा करता रहा है। यही कारण है कि पिछले 2 साल से चीन ने इस स्वशासित द्वीप (Taiwan) के पास सैन्य गतिविधियों को बढ़ा दिया है।

Russia Ukraine War: पुतिन ने किया यूक्रेन पर जंग का ऐलान,...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर संभावित रूसी आक्रमण को लेकर वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं अब रूस के राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने जंग का ऐलान कर दिया हैं।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के Donetsk और Lugansk सूबों...

0
रूस के राष्ट्रपति ने डोनेत्स्क पीपुल्स रिपब्लिक (DPR) और लुगंस्क पीपुल्स रिपब्लिक की मान्यता से संबंधित आदेश पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!