Home Tags Russia ukraine war live updates

Tag: russia ukraine war live updates

संसद में बोले विदेश मंत्री- हमने सुनिश्चित किया कि 22,500 भारतीय...

Ukraine: विदेश मंत्री एस जयशंकर ने मंगलवार को कहा कि गंभीर संघर्ष से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद भारत सरकार ने सुनिश्चित किया कि लगभग 22,500 भारतीय नागरिक सुरक्षित भारत लौट पाएं।

Russia Ukraine War Highlights: यूक्रेन की ‘तत्काल’ युद्धविराम की मांग, राष्ट्रपति...

Russia Ukraine War Highlights: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध की बात की जाए तो चौथे दौर की वार्ता के दौरान, यूक्रेन ने 'तत्काल' युद्धविराम की मांग की।

Russia Ukraine War: PM Modi ने की Volodymyr Zelenskyy से बात,...

0
Russia Ukraine War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमीर जेलेंस्की से फोन पर बात की। दोनो देशों के नेताओं के बीच यह फोन कॉल लगभग 35 मिनट तक चली।

Russia Ukraine War: PM Modi करेंगे Volodymyr Zelenskyy और पुतिन से...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस के बीच भीषण युद्ध पिछले 12 दिन से जारी है। खूनी संघर्ष के कारण लाखों की तादात में यूक्रेनी नागरिक देश छोड़कर चले गए हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन मामले पर PM Modi ने एक उच्चस्तरीय...

0
Russia Ukraine War: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को रूस यूक्रेन संघर्ष के बीच हाईलेवल मीटिंग की। बैठक में विदेश मंत्री एस जयशंकर, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शामिल हुए।

Russia Ukraine War यूं ही नहीं हो रही, इन 5 घटनाओं...

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच इस समय युद्ध (Russia Ukraine War) चल रहा है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौटे छात्रों से PM Modi ने...

0
Russia Ukraine War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में यूक्रेन से लौटे छात्रों के साथ बातचीत की।

Russia के विदेश मंत्री बोले- अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है...

Russia: रूस के विदेश मंत्री का कहना है कि अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है तो इसमें परमाणु हथियारों का इस्तेमाल होगा और यह बहुत खतरनाक होगा। रूसी मीडिया को दिए बयान में Russia के विदेश मंत्री ने यह बात कही।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के रिहायशी इलाकों को निशाना...

Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने आज कहा कि रूस को यूक्रेन पर हमला करने के लिए बड़ी भारी कीमत चुकानी होगी। इस बीच खबर है कि रूस ने यूक्रेन के खार्किव, कीव और अन्य शहरों में रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। रूसी सेना ने यूक्रेन के खेरसॉन पर कब्जा करने का दावा भी किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!