Home Tags Parineeti chopra

Tag: parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के सगाई की खूबसूरत तस्वीरें आईं...

0
Parineeti Raghav Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा आखिरकार सगाई के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को इस कपल ने अपने करीबी रिश्तेदार और परिवार की मौजूदगी में सगाई की। सगाई के बाद दोनों मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिचाते नजर आए।

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating: परिणीति चोपड़ा से शादी की...

0
Raghav Chadha and Parineeti Chopra Dating: परिणीति चोपड़ा से शादी की चर्चाओं पर बोले राघव चड्ढा, जल्‍द मिलेगा जश्न मनाने का मौका !

जब परिणीति ने इंटरव्यू में कहा- ‘नेता से तो कभी नहीं...

0
Parineeti Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा की शादी की अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियां बटोर रही हैं।

Raghav Chadha संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने दिया...

0
Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा अब अपना घर बसाने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई हैं।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा! AAP...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं

Parineeti Chopra: क्या परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कर रहे हैं...

0
Parineeti Chopra: राजनीति और बॉलीवुड का संबंध कोई नई बात नहीं है। अक्सर राजनीति और बॉलीवुड से दिल आपस में मिलते रहते हैं और एक दूसरे के हो जाते हैं।

Code Name Tiranga Teaser Out: ‘कोड नेम:तिरंगा’ का टीजर रिलीज, बिल्कुल...

0
Code Name Tiranga Teaser Out: बॅालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम:तिरंगा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं

Parineeti Chopra ने स्कूबा डाइविंग कर समुद्र से निकाला कचरा, फैंस...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है।

Photo Gallery: ब्लैक साड़ी में Parineeti Chopra ने चुराया फैंस का दिल,...

0
Photo Gallery: Parineeti Chopra की खूबसूरती के दिवाने लाखों लोग हैं अभिनेत्री वेस्टर्न ड्रेस से लेकर एथनिक लुक तक सभी ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है

Happy Birthday Parineeti Chopra: जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थे...

0
Happy Birthday Parineeti Chopra: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दिनचर्या के बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन लिखा था। कि "दैनिक ध्यान मेरा रहस्य है।" एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे। तो उन्होनें खाना बंद कर दिया और बीमार पड़ गई। टॉक शो, टेपकास्ट पर एक इंटरव्यू में, परिणीति ने 2014 और 2015 के वर्षों के बारे में बात की थी। जिसे उन्होंने अपने जीवन का "सबसे खराब समय" बताया था।