Home Tags Niti Aayog

Tag: Niti Aayog

PM मोदी की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग परिषद की...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज दिल्ली में हो रही नीति आयोग परिषद की बैठक में सात मुख्यमंत्री शामिल नहीं हो...

NITI Aayog की बैठक में बोले पीएम मोदी- COVID-19 के खिलाफ...

0
NITI Aayog: रविवार को नीति आयोग की संचालन परिषद (GC) की 7वीं बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हर राज्य ने अपनी ताकत के अनुसार महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और कोविड के खिलाफ भारत की लड़ाई में योगदान दिया।

NITI Aayog की 7वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक आज, तेलंगाना के...

0
NITI Aayog Meeting: आज नीति आयोग की अहम बैठक होने जा रही है। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होगी।

केंद्र सरकार ने NITI Aayog के नए CEO के नाम का...

0
Niti Ayog: सरकार की तरफ से नीति आयोग के नए सीईओ का ऐलान कर दिया गया है।

NITI Aayog ने जारी किया Health Index, UP-Bihar का बुरा हाल,...

0
NITI Aayog ने सोमवार को Health Index जारी किया। इसमें बिहार और उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुलती हुई दिख रही है।

Marriage Age of Girls: Central Cabinet ने लगाई बेटियों की शादी...

0
Marriage Age of Girls : Central Cabinet ने देश में अब बेटियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने के प्रस्ताव पर मुहर लगा दी है।

RJD ने क्यों कहा Split Personality Disorder से पीड़ित हैं क्या...

0
Bihar Politics: RJD लगातार Nitish Kumar पर हमलावर रही है। हाल ही में Nitish Kumar ने एक बार फिर विशेष राज्य देने की मांग की थी। Janta Dal United पहले भी विशेष राज्य के लिए आंदोलन कर चुकी है। हालांकि BJP विशेष राज्य की मांग को नजरअंदाज करती रही है।

हमारी कोशिशों के बाद भी Bihar की विकास की रफ्तार धीमी,...

0
नीति आयोग द्वारा बिहार को पिछड़ा राज्य कहे जाने पर सूबे के सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि उनकी कोशिशों के बाद भी राज्य में विकास की रफ्तार धीमी है। मालूम हो कि नीति आयोग ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि भारत में सबसे ज्यादा गरीबी बिहार में है। बिहार की 51.91 प्रतिशत जनसंख्या गरीब है।

संसद से पारित हुआ कृषि कानून वापसी विधेयक,पढ़ें 29 नवंबर की...

0
APN News Live Updates:लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामा के कारण कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था। लोकसभा की कार्यवाही 12 बजे के बाद शुरू हुई तो कृषि मंत्री ने कृषि कानून वापसी बिल को सदन में रखा जिसे पास कर दिया गया।

Sushil Modi ने कहा NITI Aayog की रैंकिंग का आधार बदले,...

0
Sushil Modi अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने कहा है कि NITI Aayog की रैंकिंग का आधार बदलना चाहिए। उनके बयान के बाद से सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सिर्फ NITI Aayog की रैंकिंग का आधार ही न बदले बल्कि बिहार का नाम ही केरल कर देना चाहिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!