Home Tags Narendra Modi Stadium

Tag: Narendra Modi Stadium

IPL 2024 : गुजरात के टाइटंस से भिड़ेंगे दिल्ली कैपिटल्स के...

0
IPL 2024 GT VS DC : आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला आज यानी बुधवार को विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान, नरेंद्र...

IPL 2022 का फाइनल देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचेंगे प्रधानमंत्री...

0
इस मुकाबले को देखने के लिए लगभग 1 लाख दर्शकों की स्टेडियम में आने की संभावना है। जबकि सैकड़ों ऐसे मेहमान होंगे, जो खेल जगत, राजनीति और बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उद्योग घरानों से जुड़े होंगे।

IND vs WI के बीच बिना दर्शकों के खेला जाएगा वनडे...

0
IND vs WI: Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इसको लेकर फैंस के लिए बुरी खबर है, इन तीन मैचों के लिए दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी। इसके बाद कोलकाता में होने वाली टी20 सीरीज के लिए 75 फीसदी दर्शकों को ईडन गार्डन्स में एंट्री मिलेगी। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा है कि सभी मैच बिना दर्शक के खेले जाएंगे।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

IND vs ENG Day-Night Test: इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर वीरेंद्र...

0
भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में स्थित दुनिया का सबसे बड़ा नरेंद्र...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!