भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में स्थित दुनिया का सबसे बड़ा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन यह फैसला कप्तान जो रूट को काफी भारी पड़ा। इंग्लैंड की टीम 50 ओवर तक भी नहीं टिक सकी और 48.4 ओवर में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंग्लिश बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर कर पूरी इंग्लिश टीम को ट्रोल किया है।

सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी बोल रहे हैं, ‘खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबाय, गया…’ इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरू ने लिखा, ‘इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आने के बाद।’ मैच की बाद करें तो अहमदाबाद में खेले जा रहे इस डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया का दबदबा रहा।

rahul

इंग्लैंड की टीम को 112 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में अभी तक तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। भारत अभी इंग्लैंड से 13 रन पीछे है, जबकि उसके खाते में अभी सात विकेट बचे हैं।

इंग्लैंड की बात करें तो उसके छह बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके, जिसमें से दो तो बिना खाता खोले आउट हुए। क्रॉले के अलावा और कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिककर नहीं खेल सका। दूसरे बेस्ट स्कोरर कप्तान जो रूट रहे, जिन्होंने 17 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से आर अश्विन ने तीन, जबकि ईशांत शर्मा ने एक विकेट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here