Home Tags Narendra modi in varanasi

Tag: narendra modi in varanasi

वाराणसी में PM Modi का दो दिवसीय दौरा, काशी और पूर्वांचल...

0
PM Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (17 दिसंबर) को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। यहां...

Varanasi में बोले PM Narendra Modi – ये महलों में रहने...

0
PM Narendra Modi in Varanasi: Uttar Pradesh में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी में चुनावी रैली की।

Varanasi पहुंचे PM Narendra Modi, बोले- ”गाय कुछ लोगों के लिए...

0
Narendra Modi दस दिन के अंदर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। बनारस में गुरुवार को उन्‍होंने 22 परियोजनाओं का शिलान्‍यास किया।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने Kashi में Mayors Conference का किया उद्घाटन

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए Kashi में आयोजित अखिल भारतीय Mayors Conference का उद्घाटन किया। महापौरों के साथ 'न्यू अर्बन इंडिया' विषय पर आयोजित बैठक में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे देश में ज्यादातर शहर पारंपरिक शहर ही हैं, पारंपरिक तरीके से ही विकसित हुए हैं।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

UP Election 2022: चुनावी बयार के बीच पीएम Narendra Modi दिसंबर...

0
UP Election 2022 का माहौल अब रंग पकड़ने लगा है। यूपी की राजनीति में शुरू हो चुका है आरोप-प्रत्यारोप का दौर। 5 सालों तक चले पक्ष और विपक्ष की नूरा-कुश्ती अब जनता के बीच खुले तौर शुरू हो चुका है। इसी चुनावी बयार में एक बड़ी खबर आ रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से

प्रधानमंत्री Narendra Modi की सुरक्षा में लगे 122 पुलिसकर्मी हुए Suspended

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi की 25 अक्टूबर को उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुए दौरे के दौरान वीआईपी सुरक्षा में तैनात रहे फतेहपुर जिले के 122 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही के कारण निलंबित कर दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!