Home Tags Mp panchayat election date

Tag: mp panchayat election date

MP Panchayat Election: MP पंचायत चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला,...

MP Panchayat Election: मध्य प्रदेश में पंचायत और नगर निगम चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है।

Madhya Pradesh Panchayat Elections का क्‍या खुलेगा रास्‍ता? Supreme...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: मध्यप्रदेश के पंचायत चुनावों में ओबीसी के आरक्षण सहित अन्य मुद्दों को लेकर Supreme Court में आज सुनवाई होगी।

Madhya Pradesh Panchayat Elections पर जल्‍द आ सकता है फैसला, 17...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: मध्यप्रदेश के पंचायत चुनाव के मामले में Supreme Court ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई महाराष्ट्र आरक्षण के केस के साथ 17 जनवरी को होगी।

MP Panchayat Elections का मामला एक बार फिर पहुंचा SC, केंद्र...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections का मामला एक बार फिर Supreme Court पहुंच गया है। इस बार केंद्र सरकार ने खुद को इस मामले...

Madhya Pradesh में Panchayat Elections पर लगी रोक, सरकार ने राज्यपाल...

0
Panchayat Elections: Madhya Pradesh में राज्‍य सरकार ने पंचायत चुनाव निरस्‍त कर दिया है। कैबिनेट बैठक में सरकार ने बड़ा फैसला लिया...

टल सकते हैं Madhya Pradesh Panchayat Elections, नगरीय प्रशासन मंत्री बोले-...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: Madhya Pradesh में पंचायत चुनाव को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री Bhupendra Singh ने बड़ा बयान दिया है।

Madhya Pradesh Panchayat Elections: Sehore में अनोखे अंदाज में हुआ सरपंच...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: Madhya Pradesh में पंचायत के चुनाव जल्‍द होने वाले हैं। इलेक्शन को लेकर प्रत्याशी भी तैयारियों में जुटे हैं। पंचायत के चुनाव की तैयारियों के बीच अब मध्यप्रदेश से एक अनोखी घटना सामने आई है। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में बिना Panchayat Elections के गांव वालों ने सरपंच का चुनाव कर लिया और खास बात ये है कि ये चुनाव 7 साल की बच्‍ची द्वारा उठाई गई पर्ची के आधार पर हुआ है।

Madhya Pradesh Panchayat Elections: OBC आरक्षण को लेकर विधानसभा में चर्चा,...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: Madhya Pradesh में पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म है। विपक्ष सरकार को पंचायत चुनाव को...

Madhya Pradesh Panchayat Elections को लेकर Supreme Court में आज सुनवाई,...

0
Madhya Pradesh Panchayat Elections: मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव से जुड़े मामलों पर सुनवाई आज दोपहर 2 बजे Supreme Court में की जाएगी। जस्टिस खानविलकर की बेंच मामले की सुनवाई आज करेगी। याचिका दाखिल कर कहा गया है कि हाई कोर्ट निकाय चुनाव से जुड़े मामलों की सुनवाई छुट्टियों के बाद करेगा। इसलिए मांग की गई है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में हस्तक्षेप करे।

MP-Maharashtra निकाय चुनाव को लेकर Supreme Court बुधवार को करेगा सुनवाई,...

0
Madhya Pradesh और Maharashtra के निकाय चुनाव से जुड़े मामलों पर मंगलवार को Supreme Court में सुनवाई हुई। मंगलवार को महाराष्ट्र में आरक्षण के मामले में राज्‍य सरकार ने अपनी दलील देते हुए आरक्षण के मामले पर केंद्र की जातिगत जनगणना को सही बताते हुए कहा कि केंद्र ने संसद में एक सवाल के जवाब में खुद ही कहा है कि जातिगत जनगणना सही है। वहीं केंद्र की तरफ से पेश हुए SG तुषार मेहता ने कोर्ट में कहा कि जनगणना पूरी तरह से सही नहीं है और उसके आधार पर निर्णय नहीं लिया जा सकता। सुप्रीम कोर्ट अब बुधवार को मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में निकाय चुनाव के मामले पर सुनवाई करेगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!