Home Tags Modi Cabinet

Tag: Modi Cabinet

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, किरेन रिजिजू की जगह अर्जुन मेघवाल...

0
Kiren Rijiju: मोदी केबिनेट में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। कानून मंत्री किरेन रिजिजू को उनके पद से हटा कर उन्हें दूसरा मंत्रालय सौंपा गया है। अब उनकी जगह अजर्नु राम मेघवाल को कानून मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है।

Cabinet Decisions: ऑनलाइन लेनदेन करने वालों को सरकार का तोहफा, अब...

0
Cabinet Decisions: कैबिनेट ने RuPay डेबिट कार्ड और यूनाइटेड पेमेंट्स इंटरफेस (UPI) लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए स्कीम को मंजूरी दे दी है। रुपये के डिजिटल लेनदेन के लिए प्रोत्साहन योजना के रूप में 2,600 करोड़ रुपये प्रदान किए जाएंगे।

Cabinet Decision: दिवाली से पहले मोदी सरकार ने खोला खजाना; DA...

0
Cabinet Decision: आज बुधवार को केंन्‍द्रीय सरकार की कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं। केंद्र सरकार ने 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त में गेहूं और चावल मुहैया कराने वाली मुफ्त राशन योजना का विस्तार किया है।

कौन हैं S. P. Singh Baghel जिन्हें बीजेपी ने Akhilesh Yadav...

0
S. P. Singh Baghel: अखिलेश यादव द्वारा करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद इस सीट पर सभी की नजरें हैं।

Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने...

0
Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने मंज़ूरी दे दी है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुनानक जयंती (Guru Nanak Jayanti) के मौके पर देश को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों (3 Farm Law) को वापिस लेने की घोषणा की थी।

Petrol Price Reduced: प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा- ये...

0
Petrol Price Reduced: केंद्र सरकार ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया है। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने...

Diwali का बंपर धमाका: Modi Government ने पेट्रोल पर 5 रुपये...

0
Modi government ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने फैसला किया कि आम लोगों को महंगाई से राहत दी जाएगी और उसी का परिणाम है कि बुधवार को Diwali की पूर्व संध्या पर बड़ा कदम उठाया।

RBI: मोदी सरकार ने Governor Shaktikanta Das को दिया 3 साल...

0
RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास को केंद्र की मोदी सरकार ने 3 साल का सेवा विस्तार दे दिया है। इसके साथ ही रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास का कार्यकाल दिसंबर 2024 तक माना जाएगा। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की नियुक्ति समिति की बैठक में इस फैसले को मंजूरी दी गई।

जुलाई अंत में यूपी कैबिनेट का विस्तार संभव, मोदी मंत्रिमंडल मॉडल...

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तैयारी में...

मंत्रिमडल 2.0 में युवाओं को मिली अहम जिम्मेदारी, स्मृति ईरानी, सिंधिया...

कैबिनेट विस्तार के बाद पीएम मोदी संकते दे रहे है कि अब राजनीति में युवाओं की अधिक जरुरत हैं। मंत्रिमडल 2.0 में...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!