Home Tags Lakhimpur violence case india today

Tag: lakhimpur violence case india today

Lakhimpur Violence में गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra के बेटे की बंदूक...

0
Lakhimpur violence में फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) ने किया है बड़ा खुलासा। लैब की रिपोर्ट में बताया गया है कि हिंसा वाले दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बंदूक से भी फायर किया गया था। इसके अलावा रिपोर्ट में आशीष मिश्रा के मित्र अंकित दास के भी असलहे से गोली चलने की पुष्टि हुई है।

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर की घटना को हुए एक महीने,...

0
Lakhimpur Kheri Violence: Uttar Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने बुधवार को राज्‍य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है। पिछले महीने Lakhimpur Kheri में हुई हिंसा की याद लोगों को दिलाते हुए उन्‍होंने आज के दिन को लखीमपुर किसान स्मृति दिवस के रुप में मनाने और किसानों की याद में दीप जलाने की अपील की। बता दें कि पिछले महीने लखीमपुर खीरी में कुछ किसानों के ऊपर कार चढ़ा दी गई दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में मुख्‍य आरोपी केंद्रीय राज्‍य गृह मंत्री अजय मिश्रा का बेटा अशाीष मिश्रा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!