Home Tags Karnataka congress

Tag: karnataka congress

कांग्रेस ने गोमूत्र से किया कर्नाटक विधानसभा का शुद्धिकरण, जानिए क्या...

0
Karnataka Assembly:कर्नाटक में हाल ही में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं।

कर्नाटक में Rahul Gandhi का बड़ा ऐलान, 2 घंटे में कांग्रेस...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष की ताकत देखने को मिली। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई। आज कर्नाटक के बेंगलुरु में सिद्धारमैया ने सीएम पद की शपथ ली और डीके शिवकुमार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

Karnataka में सिद्धारमैया ने ली सीएम पद की शपथ, स्टालिन, ममता...

0
Siddaramaiah CM Oath Ceremony: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आज कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस में काफी मंधन के बाद सिद्धारमैया को सीएम और डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम बनाने का फैसला लिया गया है।

स्थानीय मुद्दों पर फोकस , शिवकुमार और सिद्धारमैया का कॉम्बो….कांग्रेस ने...

0
Karnataka Election Result: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में जाने से भाजपा और जनता दल (सेक्युलर) खेमे निराशा के भाव में डूब गए हैं। मतदाताओं ने भाजपा और जेडीएस के मुकाबले कांग्रेस को प्रचंड जनादेश दिया।

Karnataka Election Results: कर्नाटक से कांग्रेस को मिली ‘संजीवनी’, पार्टी की...

0
Karnataka Election Results: कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। दोपहर 12 बजे तक के ताजा चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, कांग्रेस 117 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि भाजपा 75 सीटों पर आगे है।

Karnataka Election 2023: कांग्रेस, बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है बेलागवी?

0
Karnataka Election 2023: महाराष्ट्र के साथ सीमा का मुद्दा कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान उठ रहा है। दोनों राज्यों के बीच सीमा विवाद है बेलागवी जिले में। दिलचस्प बात यह है कि बेलागवी जिले में बेंगलुरू शहरी के बाद सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें हैं।

कांग्रेस ने कर्नाटक में जारी किया घोषणा पत्र, महिलाओं को मुफ्त...

0
Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। राज्य में 10 मई को चुनाव होने हैं जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लगी हुईं हैं। चुनाव के लिए बीजेपी ने कल अपना मेनिफेस्टो जारी किया था

बगावत का उठाना पड़ा खामियाजा, कांग्रेस प्रचारकों की सूची से पायलट...

0
Karnataka Elections 2023: कांग्रेस ने बुधवार को आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!