Home Tags Kabul

Tag: Kabul

Afghanistan Blast: काबुल में रूसी दूतावास के बाहर तेज धमाका, 2...

0
Afghanistan Blast: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक बार फिर विस्फोटक धमाका किया गया है।

Kabul Bomb Blast: विस्फोट से फिर दहला काबुल का गुरुद्वारा, पहले...

0
Kabul Bomb Blast: काबुल में बुधवार को करता परवन गुरुद्वारे के पास बम धमाका हुआ। जानकारी के मुताबिक, इलाके में सिख और हिंदू समुदाय के लोग सुरक्षित हैं।

kabul Gurdwara Attack: आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली हमले की...

0
kabul Gurdwara Attack: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को गुरद्वारे में हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

Afghanistan News: भारत सरकार का अफगानी हिंदुओं के लिए बड़ा ऐलान,...

0
Afghanistan News: भारत सरकार ने अफगानिस्तान में रह रहे सिख और हिंदू नागरिकों के लिए बड़ा फैसला लिया है।

Kabul Blast: काबुल में सिख गुरुद्वारा कार्ते परवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग,...

0
Kabul Blast: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुद्वारा कार्ते परवान पर फिर से भीषण हमला हुआ है। जहां हथियारबंद बंदूकधारियों द्वारा गुरुद्वारे पर ताबड़तोड़ फायरिंग की वीडियो वायरल हो रही है।

Kabul Blast: काबुल की मस्जिद में हुआ जोरदार धमाका, 10 से...

0
Kabul Blast: बीते शुक्रवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में के एक सुन्नी मस्जिद में हुए बम विस्फोट में लगभग 10 लोगों के मौत होने की आशंका जताई गई है।

Afghanistan में बढ़ रही है भुखमरी, पेट भरने के लिए लोग...

0
Afghanistan Hunger Crisis: अफगानिस्तान में भुखमरी अपनी चरम पर है। यहां पर लोग किडनी बेचने को मजबूर हैं। गांव का नाम किडनी गांव पड़ गया है।

Afghanistan: काबुल में अस्पताल के बाहर विस्फोट, 19 की मौत, 50...

0
Afghanistan की राजधानी Kabul से बहुत दु:खद हादसे की होने की खबर सामने आ रही है। काबुल के सरदार मोहम्मद दाऊद खान सैन्य अस्पताल के पास मंगलवार को दो विस्फोटों में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गए।

Malala Yousafzai ने Afghanistan में तालिबान से लड़कियों को स्कूल लौटने...

0
नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने अफगानिस्तान में तालिबान से लड़कियों को स्कूल लौटने की इजाजत देने का आग्रह किया है। अगस्त में अफगानिस्तान में सत्ता हथियाने वाले कट्टरपंथी इस्लामी संगठन तालिबान को सत्ता में आए एक महीना हो चुका है। तालिबान द्वारा लड़कियों को स्कूल जाने से रोक दिया गया है जबकि लड़कों को वापस स्कूल भेजने का आदेश दिया गया है। तालिबान ने दावा किया है कि वक्त आने पर वे लड़कियों को स्कूल जाने की इजाजत देंगे। हालांकि कई लोगों को शक है कि तालिबान ऐसा करेगाा या नहीं।

काबुल हमले के लिए US ने मांगी माफी, इसे बहुत बड़ी...

0
कुछ दिन पहले जब 29 अगस्त को US ने Kabul के रिहायशी इलाके में हवाई हमला किया था तो अमेरिकी अधिकारियों ने ISIS-K के आतंकियों को मार गिराने का दावा किया था। हालांकि, कुछ हफ्ते बाद अब अमेरिका ने अपने झूठ को कबूल कर लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!