Home Tags Kabaddi League Live Streaming Free Apps

Tag: Kabaddi League Live Streaming Free Apps

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Jaipur Pink Panthers...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 123वां मैच Telugu Titans और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद पहले ही खत्म हो चुकी है। वहीं जयपुर के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 94वां मैच Gujarat Giants और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज किया है। वहीं पटना पाइरेट्स ने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 74वां मैच Bengaluru Bulls और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को पिछले मुकाबले में हार मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स को भी पिछले तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जीत की लय हासिल करने पर ध्यान होगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें...

0
Pro Kabaddi League Live Streaming Free Apps: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं। इस लीग अबतक 45 मैच में खेले जा चुके है। इस बार कबड्डी दो साल वापस लौटा हैं। Pro Kabaddi League Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना Puneri Paltan से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 64वां मैच Haryana Steelers और Puneri Paltan के बीच खेला जाएगा। हरियाणा को पिछले तीन में से दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पुनेरी पलटन को भी पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujrat Giants का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 63वां मैच Gujrat Giants और U Mumba के बीच खेला जाएगा। गुजरात जाइंट्स को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं यू मुंबा को पिछले तीन मैचों से जीत नहीं मिली है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!