Home Tags Income tax return

Tag: income tax return

Direct Tax Collection in FY23: पहली छमाही में 24 फीसदी बढ़ा...

0
Direct Tax Collection in FY23: मौजूदा वित्त वर्ष में कॉर्पोरेट और व्यक्तिगत आय पर टैक्स कलेक्शन अब तक लगभग 24 प्रतिशत बढ़ा है। टैक्स डिपार्टमेंट ने आज रविवार को यह जानकारी दी है।

Income Tax Return: टैक्सपेयर्स के लिए आज अंतिम तारिख, नहीं किया...

0
आर फाइलिंग एक वार्षिक गतिविधि है जिसे देश के प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य के रूप में देखा जाता है। करदाता एक वित्तीय वर्ष के दौरान भुगतान किए गए अतिरिक्त कर की वापसी का दावा कर सकते हैं।

ITR Filling Update: इनकम टैक्स का नया अपडेट, ITR भरने वाले...

0
ITR Filling Update: इनकम टैक्स रिटर्न (Income Tax Return) भरने वालों के लिए एक जरूरी खबर है। इनकम टैक्स विभाग ने ट्वीट के जरिए एक बड़ा एलान किया है।

Advance Tax जमा करने की 15 मार्च है आखिरी तारीख, यहां...

0
Advance Tax: सभी टैक्स पेयर्स के लिए यह खबर बेहद जरूरी है। एडवांस टैक्स चुकाने की आखिरी तारीख आज यानी 15 मार्च है।

वित्त वर्ष 2020-21 का Income Tax Return भरने के लिए सरकार...

0
Income Tax Return: भारत सरकार ने मंगलवार को कॉरपोरेट्स के लिए वित्त वर्ष 2020-21 का इनकम टैक्स रिटर्न भरने की समय सीमा 15 मार्च तक बढ़ा दी है।

करदाताओं के लिए अच्छी खबर, Income Tax Return भरने की आखिरी...

0
Income Tax Return भरने की आखिरी तारीक पास आ रही है। पर कुछ जानकारों का कहना है कि Tax Return भरने की तारीख को एक बार फिर आगे बढ़ाया जा सकता है।

लंबित मांगों के पूरा होने तक दिल्ली की सीमा पर संघर्ष...

0
APN Live Updates: America के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की आने वाले कुछ समय तक उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris ) के पास राष्ट्रपति की सारी शक्तियां रहेगी। जानकरी के मुताबिक राष्ट्रपति जो बाइडेन को अपने इलाज के लिए नियमित कॉलोनोस्कोपी करानी है।

क्या होती है Annual Information Statement? जिससे ITR फाइल करने में...

0
आयकर विभाग ने चीजों को और अधिक पारदर्शी बनाने के लिए इस महीने से Annual Information Statement की शुरुआत की है। इस स्टेटमेंट में किसी भी वित्तीय वर्ष में करदाता द्वारा किए गए सभी डिजिटल वित्तीय लेनदेन की जानकारी होगी। इसमें फॉर्म 26 AS से भी अधिक जानकारी होगी। बता दें कि फॉर्म 26 AS से Taxable Income और Tax Deduction at Source की जानकारी मिलती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!