Home Tags Himachal Pradesh Election

Tag: Himachal Pradesh Election

Bhupendra Patel ने लगातार दूसरी बार ली गुजरात के CM पद...

0
Bhupendra Patel Oath| Live Updates: थोड़ी देर में शुरू होगा शपथ ग्रहण समारोह, जेपी नड्डा-राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज नेता गांधीनगर पहुंचे

Himachal Pradesh Election 2022 Result: 40 सीटों के साथ हिमाचल में...

0
चुनाव पूर्व कांग्रेस ने जनता के बीच में जाकर वोटर का रुख समझने की कोशिश की। इसी क्रम में यहां के लोगों से जुड़ने की कोशिश भी की। प्रचार के दौरान पार्टी ने वीरभद्र सिंह के मॉडल का जिक्र किया गया।

हिमाचल चुनाव में सबसे बड़ा सिरदर्द बागी कैंडिडेट, क्या नेताओं की...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश के महत्वपूर्ण चुनावों के लिए मतदान शनिवार को सुबह 8 बजे धीमी गति से शुरू हुआ। सबसे पहले अधिकारियों ने ईवीएम की जांच के लिए सभी बूथों पर मॉक पोल किया।

Himachal Election 2022: आपके पास वोटर आईडी नहीं है? परेशान मत...

0
Himachal Election 2022: सभी की निगाहें हिमाचल प्रदेश पर हैं जहां शनिवार को मतदान होना है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5:30 बजे तक चलेगा।

पालमपुर में गरजे शाह, कहा- BJP की सरकार बनी तो लागू...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तैयार मंच के साथ आज राजनीतिक दलों के चुनावी अभियान का आखिरी दिन है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक आज राज्य में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं।

Gujarat Election 2022 के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
Gujarat Election 2022 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

मौलवियों को पैसा… पुजारियों को क्यों नहीं- अरविंद केजरीवाल पर जमकर...

0
मौलवियों को पैसा... पुजारियों को क्यों नहीं- अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे Anurag Thakur

Himachal Pradesh Election 2022: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी...

0
Himachal Pradesh Election 2022: बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिय्ट जारी कर दी है।

जिसे चाहते हैं राजपूत वो ही बनता है हिमाचल का ‘सिरमौर’,...

0
Himachal Vidhansabha Election 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के तारीखों को लेकर तस्वीरें साफ हो गई है। राज्य में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!