मौलवियों को पैसा… पुजारियों को क्यों नहीं- अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे Anurag Thakur

0
129
Anurag Thakur
Anurag Thakur

Anurag Thakur: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कांग्रेस और AAP पार्टी पर जमकर बरसे। अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमने मुद्रास्फीति को नियंत्रण में लाया और ईंधन की कीमतों में कमी की। भाजपा शासित राज्यों में कीमतों में कमी आई लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों में कीमतें कम नहीं हुईं। कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था। वे पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में ऐसा नहीं कर सके। झूठे वादे करते हैं। लेकिन हमनें ऐसा किया।

भ्रष्टाचार में डूबी है कांग्रेस-AAP, केवल भाजपा कर रही है विकास Anurag Thakur

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि AAP (दिल्ली के मुख्यमंत्री) दिल्ली में मुस्लिम मौलवियों को सालाना 18,000 रुपये देते हैं। क्या आप पुजारियों, गुरुद्वारा ग्रंथियों और पादरियों को भी वही 18,000 रुपये देंगे? आप ऐसा क्यों नहीं कर सके ? राम मंदिर का विरोध करने वालों, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को एक मंत्री को बर्खास्त करना पड़ा, कि अरविंद केजरीवाल अराजकता के प्रतीक हैं। वह नए प्रचार को बढ़ावा देते हैं ताकि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो छापने की मांग को प्रोपेगेंडा बताया है।

Anurag Thakur
Anurag Thakur

2 नवंबर, 2022 को होगा मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। आज नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन है। 17 अक्टुबर से नामांकन पत्र भरने शुरू हुए थे और 25 अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल करने का अंतिम दिन हैं। आज यह साफ हो जाएगा कि कितने प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतरते हैं। हिमाचल सदन का कार्यकाल 8 जनवरी, 2023 को समाप्त होगा। 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा में भाजपा के 111 और कांग्रेस के 62 विधायक हैं। मतदान 12 नवंबर, 2022 को होगा। मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here