Home Tags Hijab Controversy news

Tag: Hijab Controversy news

Hijab Vivad पर HC में चौथे दिन की सुनवाई जारी, वकील...

0
Hijab Vivad: कर्नाटक के उडुपी में हिजाब को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Hijab Row: कर्नाटक में 10वीं कक्षा तक के स्कूल आज फिर...

0
Hijab Row: कर्नाटक में हिजाब विवाद के कारण बंद होने के बाद 10वीं कक्षा तक के स्कूल आज फिर से खुल गए हैं।

Hijab Vivad पर उडुपी बीजेपी विधायक का बयान कहा- यह एक...

0
Hijab Vivad: कर्नाटक के उडुपी में हिजाब को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जिले में 14 फरवरी की सुबह 6 बजे से 19 फरवरी की शाम 6 बजे तक धारा 144 लागू।

Hijab Controversy को लेकर आपस में भिड़ीं Kangana Ranaut और Shabana...

0
Hijab Controversy पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अपनी बात रखने के लिए सामने आई है कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है

Hijab Controversy: केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh बोले- समान नागरिक संहिता समय...

0
Hijab Controversy: देश में हिजाब विवाद इनदिनों सुर्खियों में है। अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर दिन प्रांत और धर्म के नाम पर देश को कोने-कोने से तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Hijab Controversy: कर्नाटक हाईकोर्ट के आदेश को Supreme Court में चुनौती,...

0
Hijab Controversy: कर्नाटक उच्च न्यायालय के अंतरिम आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की गई है, जिसमें छात्रों को कॉलेजों में धार्मिक पोशाक पहनने से रोक दिया गया है।

Karnataka Hijab Controversy: CM Basavaraj Bommai बोले- बाहरी लोगों से अपील...

0
Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक में मुस्लिम छात्राओं के स्कूलों और कॉलेजों में हिजाब पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिसके कारण राज्य में पिछले महीने से हिजाब ब्लो विवाद चल रहा है।

Hijab Controversy: मामले पर कर्नाटक HC की बड़ी बेंच करेगी सुनवाई,...

0
Hijab Controversy: स्कूल और कॉलेज मुस्लिम लड़कियों को कक्षा में हिजाब ( Hijab Controversy ) नहीं पहनने का आदेश दे सकते हैं या नहीं, इस पर फैसला कर्नाटक हाईकोर्ट द्वारा बुधवार को एक बड़ी बेंच को सौंप दिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!