Home Tags English news live

Tag: english news live

पहले भारतीय गवर्नर जनरल सी राजगोपालाचारी के पोते CR Kesavan ने...

0
भारत के पहले गवर्नर-जनरल सी राजगपालाचारी के पोते सीआर केसवन (CR Kesavan) ने गुरुवार 23 फरवरी को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, बोली- SC...

0
सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 11 नवंबर शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे नलिनी और आरपी रविचंद्रन समेत छह आरोपियों को रिहा करने का निर्देश दिया था।

5G Launch Date: देश में जल्द लॉन्च होगी 5G सर्विस, IT...

0
5G Launch Date: लाल किले की प्राचीर से अपने स्वतंत्रता दिवस के संबोधन के दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भारत में जल्द ही 5G सेवाएं शुरू की जाएंगी। अब केंद्रीय संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव का भी बयान सामने आया है।

LG की मंजूरी से बनी थी नई शराब नीति, CBI करे...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को नई शराब नीति को लेकर CBI जांच की बात कही है। मनीष सिसोदिया ने एलजी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नई शराब नीति को रद्द करने का फैसला उपराज्यपाल ने बिना कैबिनेट से बात किए बदल दिया।

“जुमलाजीवी से लेकर जयचंद तक….”, संसद में अब नहीं बोले जाएंगे...

0
Parliament Blacklisted Word: संसद के दोनों सदनों में बहस में भाग लेने के दौरान सदस्य अब जुमलाजीवी, बैलबुद्धि सांसद, शकुनि, जयचंद, लॉलीपॉप, चांडाल चौकड़ी, पिट्ठू जैसे शब्दों का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

Rajya Sabha Election से पहले पार्टियों ने फिर शुरू की ‘Resort...

0
Rajya Sabha Election: रिसॉर्ट की राजनीति का इस्तेमाल कई मौकों पर पार्टियों द्वारा अपने सांसदों, विधायकों को एक साथ रखने या यहां तक ​​कि विपक्षी सरकार को गिराने के लिए किया जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!