Home Tags Election results live

Tag: election results live

PM Modi Speech: “दूध और पानी का भेद देश जानता है”...

0
PM Modi Live Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने भाजपा मुख्यालय पहुंचे। आइये जानें पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें...

राजस्थान ने क्यों बरकरार रखा रिवाज, जानें बीजेपी की जीत के...

0
राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को पछाड़ सरकार बनाने जा रही है। राजस्थान ने अपना रिवाज बरकरार रखा है और सत्ता...

क्यों तेलंगाना के लोगों ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’? ये हैं...

0
तेलंगाना विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस की सरकार राज्य में बनते दिख रही है। अब लोगों के मन में यही सवाल है...

By-Polls Result: रामपुर से भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी तो आजमगढ़...

0
By-Polls Result: उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट रामपुर के लिए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किए गए, जिसमें भाजपा उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार असीम राजा के खिलाफ 40 हजार से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

By-polls Result Live: सपा के गढ़ आजमगढ़ में भी खिला कमल,...

0
By-polls Result Live: देश के छह राज्यों में लोकसभा की 3 और विधानसभा की 7 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आज जारी हो रहे हैं।

UP Election Result 2022: मुलायम सिंह यादव की बहू ने CM...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना खत्म हो गयी है। प्रदेश में योगी सरकार की वापसी हुई है।

UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी में बीजेपी नेता के बेटे...

0
UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी जिसे मीनी पंजाब भी कहा जाता है। कयास लगाए जा रहे थे कि पंजाब में बीजेपी की सूखी पड़ी जमीन लखीमपुर खीरी

Punjab Election Result 2022: पंजाब में रिकार्ड जीत की ओर बढ़...

0
Punjab Election Result 2022: पंजाब में मतगणना शुरू होने के बाद सभी सीटों पर शुरूआती रूझान लगभग सामने आ चुके हैं। रुझान के मुताबिक आम आदमी पार्टी राज्य में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!