Home Tags Doodle

Tag: Doodle

Google Doodle: गूगल ने डूडल बनाकर इंजीनियर गेराल्ड ‘जैरी लॉसन’ को...

0
Google Doodle: Google ने आज Doodle बनाकर अमेरिकी कंप्यूटर इंजीनियर गेराल्ड जैरी लॉसन को उनके 82वें जन्मदिन पर याद किया है।

6 December: Vladimir Putin और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई...

0
APN News Live Updates:रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin सोमवार को भारत पहुंचे। शाम में उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। Vladimir...

Google आज Doodle के माध्यम से Pizza का जश्न मना रहा...

0
Google ने सोमवार (6 दिसंबर, 2021) को दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यंजनों में से एक- पिज्जा का जश्न मनाने के लिए एक इंटरैक्टिव डूडल बनाया हैं। Google ने इस अवसर को एक पिज़्ज़ा पहेली गेम के साथ मना रहा हैं, जिसमें दुनिया भर के 11 सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं। इस पिज़्ज़ा पहेली गेम में दुनिया भर के कुछ सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं और आपको ऑर्डर किए गए पिज़्ज़ा के प्रकार के आधार पर स्लाइस करने की चुनौती है।

Google ने डूडल के माध्यम से Czech Chemist Otto Wichterle को...

0
गूगल (Google) ने आज एक शानदार डूडल (Doodle) बनाकर चेक केमिस्ट ओटो विचटरले (Czech Chemist Otto Wichterle) को याद किया है। बता दें, गूगल समय-समय पर अपने डूडल की मदद से समाज में अपना अहम योगदान देने वाले महान लोगों को याद करता है। आज गूगल अपने डूडल के माध्यम से चेक केमिस्ट ओटो विचटरले को याद कर रहा है। Google डूडल ने 27 अक्टूबर को चेक केमिस्ट ओटो विचरल की 108वीं जयंती एक विशेष डूडल के साथ मनाई। ओटो विचटरले वह व्यक्ति हैं जिन्होंने सॉफ्ट कॉन्टैक्ट लेंस का आविष्कार किया था।

Google ने Doodle के माध्यम से किया Superstar Tim Bergling को...

0
DJ Tim Bergling, Avicii Google Doodle गूगल ने आज एक शानदार डूडल बनाकर DJ Tim Bergling को याद किया है। बता दें, गूगल समय-समय पर अपने डूडल की मदद से समाज में अपना अहम योगदान देने वाले महान लोगों को याद करता है। आज गूगल अपने डूडल के माध्यम से DJ Tim Bergling को याद कर रहा है।

#WorldEarthDay: साल 2070 तक धरती हो जाएगी नष्ट, दुनिया तीन डिग्री...

आज विश्व पृथ्वी दिवस है। इस सुंदर दुनिया को इंसानों ने 12 हजार साल पहले ही नष्ट करना शुरू कर दिया था।...

70वें गणतंत्र दिवस पर गूगल ने बनाया खास डूडल, देखें क्या...

0
26 जनवरी को भारत के 70वें गणतंत्र दिवस पर गूगल ने डूडल बनाकर सम्मान दिया है। आज दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के तौर...

गूगल ने खास डूडल बनाकर किया नव वर्ष का स्वागत

नव वर्ष के आगमन पर जहां दुनिया भर के लोग खुशियों में डूबे हैं, वहीं गूगल ने भी खास डूडल बनाकर नये साल का...

गूगल ने बच्चों के लिए डूडल बनाकर इस खास अंदाज में...

0
हर साल 14 नवंबर को बाल दिवस मनाया जाता है। भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्म 14 नवंबर को हुआ था।...

गूगल ने डूडल बनाकर कंप्यूटर में महारथ रखने वाले इस महान...

0
विश्व के सबसे बड़े सर्च इंजन  गूगल ने सोमवार को अपने डूडल में ग्रीक प्रोफेसर माइकल डर्टोजस को याद किया है। माइकल डर्टोजस का...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!