Home Tags Dalai Lama

Tag: Dalai Lama

जानें सोशल मीडिया पर दलाई लामा से क्यों नाराज हैं लोग?

Dalai Lama: दलाई लामा ने एक बच्चे के होठों को चूमने और उसे "अपनी जीभ चूसने" के लिए कहने के एक वीडियो पर नाराजगी के बाद माफी मांगी है। शीर्ष बौद्ध आध्यात्मिक नेता ने लड़के और उसके परिवार से माफी मांगी।

चीन को लगा गहरा सदमा, दलाई लामा ने 8 साल के...

0
Dalai Lama in Mangolia: तिब्बत शासक और बौद्ध धर्म के प्रमुख दलाई लामा जिन्होंने चीन पर कब्जे के बाद भारत में शरण ली है। उन्होंने तिब्बत धर्म के तीसरे सबसे बड़े लामा और मंगोलिया स्थित प्रभावशाली गेलुग्पा स्कूल के प्रमुख की घोषणा कर दी है। इस खबर से चीन सख्ते में आ गया है।

तिब्बत के आध्यात्मिक नेता Dalai Lama भारत में गुजारना चाहते हैं...

0
बीजिंग दलाई लामा को एक खतरनाक "विभाजनवादी" या अलगाववादी मानता है, जो 1959 में चीनी शासन के खिलाफ एक असफल विद्रोह के बाद भारत भाग गए थे।

संवाद से ही बड़ी से बड़ी समस्या सुलझाई जा सकती है:...

बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा ने वाराणसी के सारनाथ स्थित केंद्रीय उच्च तिब्बती शिक्षण संस्थान के 92वे अधिवेशन का उद्घाटन किया। तीन दिनों तक...

दलाई लामा का बयान – चीनी लोगों से ज्यादा आलसी हैं...

0
तिब्बत के आध्यात्मिक नेता दलाई लामा गुरुवार को इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित एक संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने...

चीन ने दी भारत समेत पूरी दुनिया को चेतावनी, दलाई लामा...

0
चीन अपने राष्ट्र को लेकर जितना आक्रामक रहता है। शायद ही कोई देश उतना रहता हो। आए दिन कभी भू-भाग को लेकर तो कभी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!