Home Tags CPCB

Tag: CPCB

Weather Update: मैदान से लेकर पहाड़ तक होने लगा गर्मी का...

0
Weather Update: मैदान से लेकर पहाड़ तक होने लगा गर्मी का एहसास, प्रदूषण से राहत मिलने के आसार नहीं

Weather Update: Delhi में ठंड और खराब AQI ने बढ़ाई मुश्किल,...

0
बात अगर हिमालय क्षेत्रों की करें तो यहां के उच्‍च हिमालयी क्षेत्र की पहाडि़यां बर्फ से ढक गईं हैं।

Weather Update: Delhi-NCR में लुढ़का पारा, कई राज्‍यों में सताएगी शीतलहर

0
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर सुबह 11 बजे AQI 219 दर्ज किया गया जो कि खराब श्रेणी में आता है।

Delhi-NCR की हवा फिर बनी दमघोंटू , Air Quality Index 400...

0
दिल्‍ली में अगले दो दिन तक सुबह हल्‍की धुंध रहने के आसार हैं। इस दौरान दिन के समय आसमान साफ रहने की उम्‍मीद है।हालांकि तापमान भी सामान्‍य ही रहेगा।

दिल्‍ली की हवा में घुटने लगा दम! बेहद खराब श्रेणी में...

0
दिल्‍ली की हवा में फिलहाल ढाई गुना से अधिक प्रदूषण मौजूद है।

यमुना को प्रदूषित करने पर Delhi Jal Board और Noida Authority...

0
एनजीटी की ओर से जारी आदेश में इस बात का जिक्र किया गया है कि नोएडा प्राधिकरण को 100 करोड़ रुपये और दिल्‍ली जल बोर्ड का 50 करोड़ रुपये केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पास जमा करवाने होंगे।

Delhi में बढ़ते Air Pollution काे लेकर Supreme Court में हुई...

0
Supreme Court: दीवाली के बाद Delhi में प्रदूषण का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया और इसके कारण लोगों को सांस लेने में और दूसरी स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफें हुईं। शनिवार को दिल्ली में प्रदूषण के बढ़ते स्तर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा क्या इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए दो दिन का आपातकालीन लॉकडाउन दिल्‍ली में लगाया जा सकता है? वहीं दिल्ली सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा कि आपने स्कूल क्यों खोले? आपको 7प्वाइंट में समझाते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ।

Panipat में प्रदूषण हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, CPCB ने 363 औद्योगिक...

0
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) ने हरियाणा (Haryana) के Panipat में प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए वहां की 363 औद्योगिक इकाइयों को नोटिस जारी किया है।

दिल्ली में बिगड़ी वायु की गुणवत्ता, AQI 179 के पार

0
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के आंकड़ों के मुताबिक पिछले एक हफ्ते में दिल्ली की वायु की गुणवत्ता में गिरावट आई है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!