Home Tags Congress Working Committee

Tag: Congress Working Committee

Congress Chintan Shivir In Udaipur: कांग्रेस चिंतन शिविर में कांग्रेस नेताओं...

0
Congress Chintan Shivir In Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में कांग्रेस नेताओं का मंथन जारी है।

Punjab Election Result: कमजोर नेतृत्व व आपसी गुटबाजी, क्या रही Congress...

0
Punjab Election Result: उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ चुकी है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने पहली बार प्रचंड जीत हासिल की है।

Punjab Election 2022: Congress ने की 86 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट...

0
Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने 86 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

Harish Rawat ने Rahul Gandhi के साथ बैठक के बाद कहा,...

0
Harish Rawat: शुक्रवार को कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने राहुल गांधी के आवास पर पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक में हिस्सा लिया।

Congress की संसद में महत्वपूर्ण संसदीय बैठक, Lakhmipur हिंसा और दूसरे...

0
Congress पार्टी ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज संसद भवन में लखमीपुर हिंसा और दूसरे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आज सुबह 10.30 बजे सीपीपी कार्यालय में अपने लोकसभा सांसदों की बैठक बुलाई है।

Congress की बैठक में जब Rahul Gandhi ने पूछा, ‘कौन-कौन पीता...

0
कांग्रेस पार्टी सदस्यता के लिए शराब प्रतिबंध की बात आयी तो कई नेताओं ने इससे असहमती दिखाते हुए इस बदलने की मांग की। कांग्रेस सदस्यों का कहना था कि वर्तमान समय में इस तरह के नियमों से पार्टी की सदस्यता को व्यापक रूप देने में परेशानी पैदा होगी।

Rahul Gandhi ने कहा, जब Charanjit Singh Channi को CM बनने...

0
Rahul Gandhi ने कांग्रेस कार्यसमीति (CWC) की बैठक में एक बड़ा खुलासा किया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जब उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लिए फोन किया तो वह फोन पर ही रोने लगे।

Rahul Gandhi एक बार फिर से बन सकते हैं Congress President...

0
Rahul Gandhi एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष (Congress President) बन सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि शनिवार दोपहर पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी का अध्यक्ष बनने के लिए आग्रह किया है।

G-23 के नेताओं पर सोनिया गांधी का पलटवार, कहा- मुझसे मीडिया...

0
कांग्रेस कार्यसमीति की बैठक में G-23 के नेताओं को सोनिया गांधी से कड़ी नसीहत सुननी पड़ा। सोनिया गांधी ने समूह के सदस्यों को सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन परोक्षतौर पर खुब लताड़ा। बैठक में सोनिया गांधी ने स्पष्ट कर दिया कि वह बतौर अध्यक्ष इस बात की तस्दीक करती हैं कि किसी भी नेता को उनसे बात करने के लिए मीडिया का सहारा लेने की जरूरत नहीं है।

Congress President Sonia Gandhi का G-23 नेताओं पर निशाना, बोलीं –...

0
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आज सुबह नई दिल्ली में पार्टी की कार्य समिति की बैठक (Congress Working Committee) में अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह पूरी तरह से पार्टी की अध्यक्ष हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!