Home Tags Congress President Rahul Gandhi

Tag: Congress President Rahul Gandhi

अध्यक्ष चुनाव से पहले Shashi Tharoor का बड़ा बयान, बोले- खड़गे...

0
कांग्रेस सांसद Shashi Tharoor ने रविवार को कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे नेता पार्टी में बदलाव नहीं ला सकते हैं। वो सिर्फ मौजूदा व्यवस्था को जारी रखेंगे। कांग्रेस प्रमुख पद के लिए अपना पक्ष रखते हुए, शशि थरूर ने कहा कि अगर वह चुने जाते हैं, तो वह पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों के अनुसार बदलाव लाएंगे।

Congress President: अध्यक्ष पद के लिए गहलोत और थरूर ने दिया...

0
Congress President: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज यानी गुरुवार 22 सितंबर को अधिसूचना जारी की जाएगी।

“आटा 22 रुपये लीटर…”, बयान पर उड़ा कांग्रेस नेता Rahul Gandhi...

0
Rahul Gandhi: नई दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की ओर से आयोजित 'महंगाई पर हल्लाबोल' रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना की।

Congress Chintan Shivir: राहुल गांधी की ‘ताजपोशी’ को लेकर पार्टी में...

0
Congress Chintan Shivir: राजस्थान के उदयपुर में चल रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर में पहले दिन प्रभारी अजय माकन ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए गांधी गैर गांधी परिवार के मुद्दे पर शिविर में कोई चर्चा नहीं होगी।

दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर हुआ...

0
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात पहुंच गये हैं। यहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। राहुल...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!