Home Tags Congress president news

Tag: congress president news

अध्यक्ष चुनाव से पहले Shashi Tharoor का बड़ा बयान, बोले- खड़गे...

0
कांग्रेस सांसद Shashi Tharoor ने रविवार को कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे नेता पार्टी में बदलाव नहीं ला सकते हैं। वो सिर्फ मौजूदा व्यवस्था को जारी रखेंगे। कांग्रेस प्रमुख पद के लिए अपना पक्ष रखते हुए, शशि थरूर ने कहा कि अगर वह चुने जाते हैं, तो वह पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों के अनुसार बदलाव लाएंगे।

चुनाव से पहले बोले Shashi Tharoor- गांधी परिवार और कांग्रेस का...

0
Shashi Tharoor: कांग्रेस के सांसद और पार्टी के अध्यक्ष चुनाव में उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा कि नेतृत्व अब पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बदलने के लिए काम करेगा।

Congress President Election : कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में बने हुए...

0
Congress President : राजस्थान से लेकर दिल्ली तक कांग्रेसी खेमे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर सियासत जारी है।

Congress President: क्या कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे Ashok Gehlot? रविवार को...

0
Congress President: कांग्रेस पार्टी लंबे समय से नए अध्यक्ष की तलाश में है। राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद से सोनिया गांधी पार्टी का काम काज देख रही है।

Prashant Kishor ने की कांग्रेस के भविष्य को लेकर भविष्यवाणी, गुजरात...

0
Prashant Kishor: सोनिया गांधी के कांग्रेस में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकराने के लगभग एक महीने बाद, राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजस्थान के उदयपुर में पार्टी के हालिया 3 दिवसीय 'चिंतन शिविर' पर अपने विचार रखे हैं।

Congress Chintan Shivir: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान ने कहा-...

0
Congress Chintan Shivir: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान भी उदयपुर में कांग्रेस के मंथन शिविर में भाग लेने आए हुए हैं।

Congress Chintan Shivir: कांग्रेस नेत्री अलका लांबा बोलीं- युवाओं के लिए...

0
Congress Chintan Shivir: राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर जारी है। चिंतन शिविर में कांग्रेस को युवाओं से जोड़ने की कवायद पर भी चिंतन किया जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!