Home Tags Chhattisgarh urban body election result 2021

Tag: chhattisgarh urban body election result 2021

Chhattisgarh Local Body Election: प्रदेश के 10 जिलों में चल रहा...

0
Chhattisgarh Local Body Election: प्रदेश के 10 जिलों की 15 नगरीय निकायों में सोमवार को मतदान चल रहा है। यह चुनाव 5 नगर पालिक निगमों, 5 नगर पालिका परिषदों और 6...

Chhattisgarh Municipal Election 2021: 20 दिसंबर को होगा मतदान, सभी दलों...

0
Chhattisgarh Municipal Election 2021: राज्य निर्वाचन आयोग ने प्रदेश के 10 जिलों की 15 नगरी निकाय में चुनाव की घोषणा कर दी है। चुनाव के मद्देनजर राज्‍य में आचार संहिता लागू कर दी गई है और ऐसे में पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेजी से चलने लगा है। नगरी निकाय चुनाव के परिणाम करीब एक महीेने बाद 23 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे और तीन चौथाई सीटों के साथ सत्तारूढ़ दल कांग्रेस पार्टी जीत के प्रति पूर्ण रूप से आश्वस्त नजर आ रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी भी कवर्धा और धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में और मुख्यमंत्री निवास के घेराव तक की कार्य योजना बनाकर काम कर रही है। भाजपा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि प्रदेश में आगामी नगरी निकाय चुनाव में अपनी पराजय को भांपते हुए भाजपा के नेता बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी सभी निकायों में जीत दर्ज करेगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास न तो नेता है न ही मुद्दा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!