Home Tags CDS Bipin Rawat passes away

Tag: CDS Bipin Rawat passes away

एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने Tamil Nadu Chopper Crash पर...

0
वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 12 अन्य सैन्य अधिकारियों के Tamilnadu Chopper Crash में निधन पर गहरा दुख जताया।

Rahul Gandhi ने देहरादून में CDS जनरल Bipin Rawat को किया...

0
Rahul Gandhi ने गुरुवार को देहरादून के परेड ग्राउंड पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उत्तरखंड पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांमधी ने सबसे पहले हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत हुए देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत को अपनी श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Global Times ने CDS Bipin Rawat को Anti-China बताते हुए हेलिकॉप्‍टर...

0
China ने समाचार पत्र Global Times ने अपनी बदनीयती दिखाते हुए को देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के हेलिकॉप्टर क्रैश के लिए भारतीय सेना को जिम्मेदार ठहराया है। ग्‍लोबल टाइम्‍स ने भारत के खिलाफ अपनी दुश्मनी जाहिर करते हुए लिखा है कि CDS जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर हादसे के लिए सीधे तौर पर भारतीय सेना की खामी है।

Berar Square पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के...

0
Berar Square श्मशान घाट पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजित डोभाल, तीनों सेना के वरिष्ठ सैन्य अधिकारी और बड़ा संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का आज पूरे Military...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का आज दिल्ली कैंट के बराड़ चौक पर पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। जनरल बिपिन रावत का 8 दिसंबर की सुबह तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास एक हेलिकॉप्‍टर दुर्घटना में निधन हो गया था।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का...

0
APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

CDS Bipin Rawat से पहले देश के इन जाने-माने चेहरों ने...

0
बुधवार को देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को वेलिंगटन के डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज ले जा रहा हेलीकॉप्टर नीलगिरि पहाड़ियों के घने जंगलों वाले पहाड़ी इलाकों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इस घटना से पूरा देश सदमे में है। जनरल बिपिन रावत देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) थे। उन्हें 1 जनवरी 2020 को इस पद पर नियुक्त किया गया था। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन जानी-मानी भारतीय शख्सियतों ने हवाई दुर्घटना में अपनी जान गंवाई है:

Manoj Jha ने APN News से कहा – BJP द्वारा सदन...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के दुखद निधन पर सदन में विपक्ष के शोक प्रस्ताव को खारिज करने के मसले पर मोदी सरकार की चौतरफा निंदा हो रही है। जब पूरे देश बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत पर गमजदा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!