Home Tags Bulli bai app news

Tag: bulli bai app news

‘Bulli Bai’ और ‘Sulli Deals’ Apps बनाने वालों को मिली जमानत,...

0
Bulli Bai App Case: Bulli Bai और Sulli Deals ऐप के पीछे के कथित मास्टरमाइंड को सोमवार को Delhi की एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी है।

Bulli Bai App मामले में आरोपी Vishal Kumar Jha को नहीं...

0
Bulli Bai App मामले में पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने आरोपी Vishal Kumar Jha को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है।

Bulli Bai App मामले में 3 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने आरोपी विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

Bulli Bai App मामले में 3 आरोपियों की जमानत पर कोर्ट...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने Vishal Kumar Jha, Shweta Singh और Mayank Rawat की जमानत अर्जी पर अपना आदेश 20 जनवरी तक के लिए सुरक्षित रखा है।

Sully Deals App: ‘सुल्ली डील्स’ ऐप बनाने वाले Omkareshwar Thakur को...

0
Sully Deals App: 'सुल्ली डील्स' ऐप बनाने वाले ओंकारेश्वर ठाकुर को अदालत से झटका लगा है। दिल्ली की एक अदालत ने उसे...

Bulli Bai App बनाने वाले Neeraj Bishnoi की जमानत याचिका खारिज,...

0
Bulli Bai App: दिल्ली की एक अदालत ने बुल्ली बाई एप्प (Bulli Bai App) बनाने वाले नीरज बिश्नोई की जमानत याचिका को यह कहते हुए खारिज कर दिया है कि आरोपी द्वारा बनाए गए इस एप्प पर अपमानजनक और सांप्रदायिक कंटेंट है।

Bulli Bai App मामले के आरोपी Mayank Rawat को हुआ कोरोना,...

0
Bulli Bai App मामले में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी Shweta Singh और Mayank Rawat की पुलिस हिरासत खत्म हो गई।

Bulli Bai App मामले में कहां तक पहुंची जांच? जानें यहां

0
Bulli Bai App मामले में मुख्‍य आरोपी Neeraj Bishnoi की गिरफ्तारी के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी केस को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO के DCP (केपीएस मल्होत्रा) KPS Malhotra ने महत्‍वपूर्ण जानकारी दी है।

Bulli Bai App Case: Sulli Deals App का Mastermind गिरफ्तार, IFSO...

0
Bulli Bai App मामले में एक महत्‍वपूर्ण जानकारी सामने आई है। अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO ने Sulli Deals App के निर्माता और मास्टरमाइंड को मध्‍यप्रदेश (Madhya Pradesh) के Indore से दबोचा है।

Bulli Bai App Case में नया खुलासा, आरोपी Neeraj Bishnoi करता...

0
Bulli Bai App मामले में मुख्‍य आरोपी Neeraj Bishnoi ने खुलासा किया है कि वो 15 साल की उम्र से वेबसाइट्स को हैक, उनके बारे में जानने और उन्‍हें डीफेसिंग करने का आदी रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!