Home Tags Bipin Rawat daughters name Kritika and Tariniॉ

Tag: Bipin Rawat daughters name Kritika and Tariniॉ

Brar Square क्या है?

0
सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश मर्माहत है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग अपने-अपने तरीकों से बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रावत अपनी अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं। दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में थल सेना, वायु सेना और नौसेना के कर्मियों का अंतिम संस्कार किया जाता है। यहां श्मशान के कर्मचारियों के अलावा औपचारिक माल्यार्पण के लिए एक सैन्य दल रहता है।

CDS Bipin Rawat की बेटियों के सिर से उठा माता-पिता का...

0
CDS Bipin Rawat: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनकी पत्नी डॉ. मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश सदमे में है। जनरल बिपिन रावत देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) थे। उन्हें 1 जनवरी 2020 को इस पद पर नियुक्त किया गया था। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में जन्मे रावत का परिवार चार पीढ़ियों से भारतीय सेना में सेवा दे रहा है। बिपिन रावत की पत्नी डॉ मधुलिका रावत भी देश सेवा करती रहीं। वह आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!