Home Tags Bihar Bypoll Election 2021

Tag: Bihar Bypoll Election 2021

Bihar By-Polls: Congress के बाद अब Pappu Yadav ने Tejashwi Yadav...

0
पप्पू यादव के मुताबिक कुशेश्वरस्थान में वह स्वयं अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सहायता के लिए खड़े रहेंगे। पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर तीखा हमला किया और कहा कि विपक्ष को तो बिहार में मछली मारने से ही फुर्सत नहीं है।

Bihar Bypoll Election 2021: रोचक हुआ मुकबला, 22 अक्टूबर से कन्हैया,...

0
Bihar Bypoll Election 2021: बिहार में 2 विधानसभा सीटों के लिए होने वाला उपचुनाव रोचक बनता जा रहा है। महागठबंधन में टूट के बाद से कांग्रेस (Congress) और राजद (RJD) की तरफ से एक दूसरे पर लगातार हमले हो रहे हैं। इधर कांग्रेस पार्टी की तरफ से अब प्रचार के लिए स्टार प्रचारक के रूप में कन्हैया कुमार,जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल 22 अक्टूबर को पहुंच रहे हैं।

Bihar Bypoll Election 2021: भाई के समर्थन में उतरी लालू की...

0
Bihar Bypoll Election 2021: बिहार में 2 सीटों में उपचुनाव होने वाला है और इस उपचुनाव के प्रचार अभियान का बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद प्रमुख लालु प्रसाद यादव, उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती हिस्‍सा नहीं है और इस उपचुनाव का पूरा दारोमदार तेजस्वी यादव के कंधों पर है। परिवार में आपसी खींचतान के बीच लालू की बेटी Rohini Acharya ने अपने भाई तेजस्वी यादव की हौसला-अफ़ज़ाई की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!