Home Tags Agnipath

Tag: Agnipath

SC on Agnipath Scheme: सुप्रीम कोर्ट में अग्निपथ योजना को चुनौती...

SC on Agnipath Scheme: अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। CJI की अध्यक्षता वाली बेंच ने याचिका खारिज करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखा।

Agnipath Scheme: ITI-Polytechnic पास उम्मीवारों के लिए खुशखबरी, अग्निपथ भर्ती नियमों...

0
Agnipath Scheme: केंद्र सरकार ने पिछले साल तीनों सेनाओं में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना का एलान किया था। सरकार द्वारा इस योजना में भर्ती नियमों में कुछ बदलाव किए गए हैं।

Chattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ के CM बोले- जल्‍द सुलझा लिए जाएंगे राजस्‍व...

0
ऑनलाइन भुगतान की व्यवस्था भी की गई है।उन्‍होंने कहा कि राजस्व में बहुत कमी आई है।

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- ”मोदी हिटलर की राह चलेगा...

0
Subodh Kant Sahay:कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने  जंतर-मंतर पर कांग्रेस पार्टी के सत्याग्रह के दौरान कांग्रेस नेताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की तुलना हिटलर से कर डाली।

Agneepath Scheme: अग्निपथ पर बवाल के बाद केंद्र सरकार ने किया...

0
Agneepath Scheme: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 14 जून को अग्निपथ स्कीम का एलान किया तो सरकार ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि उन्हें इस कदर का उग्र प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

Bharat Band: अग्निपथ के विरोध में आज भारत बंद, बिहार में...

0
Bharat Band: अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन में आज कई संगठनों ने भारत बंद बुलाया है। बिहार में एहतियातन 20 जिलों में इंटरनेट सेवा सोमवार को बंद रहेगी।

IGNOU Course For Agniveer: शिक्षा मंत्रालय ने तैयार किया नया कोर्स,...

0
IGNOU Course For Agniveer: केन्द्र सरकार ने यह निर्णय लिया है कि अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की तैयारी कैसे कराई जाएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!