विषय Sania Mirza

Tag: Sania Mirza

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।

T20 World Cup: INDvPAK मैच के दौरान फैंस Shoaib Malik को कहने लगे जीजा जी..Sania Mirza ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को Mubeen नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। इस ट्विटर हैंडल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा शोएब मलिक को इतना प्यार..अल्लाह..इसी वीडियो को सानिया मिर्जा ने रीट्वीट करते हुए दो हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है।

Parineeti Chopra के पास है जूतों का सुंदर कलेक्शन, Sania Mirza ने कमेंट किया Jealous

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)को जूतों का कापी शौक है। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक बढिया जूते हैं। उनके पास जूते की एक अलमारी है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में अपने मुंबई अपार्टमेंट की झलकियाँ साझा कीं, जिसका इंटीरियर बेहद सुंदर है।

#TokyoOlympic में पी.वी सिंधु का शानदार आगाज, सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की जोड़ी ने भारत को किया निराश

भारत के लिए मेडल लाने की उम्मीद वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू ने टोक्यो ओलंपिक बैडमिंटन महिला सिंग्लस में शानदार जीत के साथ...

सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब ने शेयर की खुशखबरी

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर नया मेहमान आ गया है। सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। पति शोएब ने...

जानिए… पति को छोड़ दिल-ही-दिल में सानिया किसे चाहती हैं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जितनी तेज टेनिस खेलती हैं उतनी ही तेज वो ट्वीटर पर भी हैं। जी हां, ट्वीटर पर अपने फैन...

Most Read

Women T20 Challenge 2022 के फाइनल मुकाबले में वेलोसिटी ने जीता टॉस, सुपरनोवाज तीसरी बार चैंपियन बनने के इरादे से मैदान में उतरेगी

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा।

Rajya Sabha Election: झारखंड में राज्यसभा की उम्मीदवारी को लेकर बढ़ी सरगर्मी, सोनिया से मिलेंगे हेमंत सोरेन

Rajya Sabha Election: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने शनिवार को आगामी राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

Shri Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर के गर्भगृह निर्माण से पहले ब्राह्मणों ने किया पूजन, 5 दिनों तक चलेगा अनुष्ठान

Shri Ram Mandir: श्रीराम जन्म भूमि मन्दिर के गर्भगृह का 1 जून से निर्माण शुरु होने वाला है। गर्भ गृह के निर्माण से पहले अयोध्या में कई वैदिक पंडितों द्वारा सर्वदेव अनुष्ठान का आयोजन किया गया है।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।