Mayank Agarwal को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में किया गया शामिल, रुतुराज गायकवाड़ हुए टीम से बाहर

0
308

Sri Lanka के खिलाफ दूसरे दूसरे टी20 से पहले Team India में Mayank Agarwal को शामिल किया गया है। उन्हें रुतुराज गायकवाड़ के जगह टीम में शामिल किया गया है। जो दूसरे और तीसरे मैच में टीम के साथ उपलब्ध रहेंगे। रुतुराज गायकवाड़ को मैच से पहले चोट लग गई थी, जिसके बाद वो प्लेइंग में शामिल नहीं हो सके। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। भारत ने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से हराया था।

बीसीसीआई ने गायकवाड़ को लेकर पिछले मुकाबले में एक प्रेस रिलीज जारी की। रुतुराज पहला मैच खेलने वाले थे लेकिन चोट की वजह से नहीं खेल पाए। रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी दाहिनी कलाई की शिकायत की, जिससे उनकी बल्लेबाजी प्रभावित हो रही है। वह दर्द के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

Mayank Agarwal को तत्काल टीम के साथ जोड़ा गया

kl rahul and mayank agarwal
kl rahul and mayank agarwal

बीसीसीआई ने तत्काल से मंयक अग्रवाल को टीम के साथ जोड़ा। मयंक अग्रवाल को धर्मशाला ले जाना पड़ा, क्योंकि वह आसानी से बबल-टू-बबल ट्रांसफर हो सकता था। वह चंडीगढ़ में थे और उन्हें तुरंत ले जाया गया। भारतीय टेस्ट टीम इस समय चंडीगढ़ में क्वारंटीन हैं और अग्रवाल भी उनके साथ ही क्वारंटीन में थे। एक सूत्र ने क्रिकबज को बताया, “अग्रवाल को भेजना मुश्किल नहीं था, क्योंकि यह आसानी से बबल-टू-बबल ट्रांसफर हो सकता था।

Team India के तीन खिलाड़ी चोट के कारण हुए बाहर

सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर के बाहर होने के बाद रुतुराज मौजूदा टीम से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। दोनों को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी। चयनकर्ताओं ने उनके लिए रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की, क्योंकि प्लेइंग इलेवन को चुनने के लिए 16 अन्य खिलाड़ी मौजूद थे। चांस नहीं लेना चाहते थे।

संबंधित खबरें

IPL 2022 का लीग राउंड महाराष्ट्र में, मुंबई में 55 और पुणे में 15 मुकाबले खेले जाएंगे

IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से, 10 टीमों को लीग स्टेज में 14-14 मुकाबले मिलेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here