विषय Mayank

Tag: Mayank

ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel और Mitchell Starc हुए नॉमिनेट

ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्डके लिए नॉमिनेट किया गया।

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच गेंदबाजों के साथ उतरने का दिया संकेत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

KL Rahul ने Mayank Agarwal के साथ बातचीत में कहा- ”छह सात महीने पहले लगा कि मैं अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा”

KL Rahul ने Mayank Agarwal से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए। Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। रोहित के चोटिल होने के बाद KL Rahul को उपकप्तान बनाया गया है। पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की जोड़ी ही पारी की शुरुआत करेंगी। टेस्ट से पहले राहुल और मयंक ने BCCI TV से बात की।

South Africa में पार्टी करते नजर आए Team India के कुछ सदस्य, देखें फोटो

Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। अब सीरीज शुरु होने में चार दिन का ही समय बचा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। अभ्यास से समय निकालकर हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ खिलाड़ी पार्टी करते भी दिखे। इसकी कुछ तस्वीरें मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Cricket News Updates: VVS Laxman इस दिन संभालेगे NCA की जिम्मेदारी, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज VVS Laxman 13 दिसंबर को क्रिकेट प्रमुख के रूप में NCA (नेशनल क्रिकेट अकैडमी) से जुड़ेंगे, क्योंकि अन्य कोचों के साथ उनकी नियुक्ति को बीसीसीआई की सालाना आम सभा (एजीएम) में मंजूरी दे दी गई है। कोलकाता में हुई बैठक में लक्ष्मण के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच ट्रॉय कूली को नेशनल क्रिकेट अकैडमी के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त करने पर सहमति दी गई। वह 13 दिसंबर से बेंगलुरु में एनसीए से जुड़ेंगे। वह अंडर-19 आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान कुछ समय के लिए वेस्टइंडीज में भी रहेंगे।''

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने किया कमाल, विराट और रोहित को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने New Zealand के खिलाफ खेलते हुए एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में मंयक ने पहली पारी ने 150 रन और दूसरी पारी में 62 रन बनाते ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक खास मामले में पीछे छोड़ दिया। मयंक के नाम अब आईसीसी टेस्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत की तरफ से एक टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 200 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा 9 दिन टला, इस दौरे पर टी-20 नहीं खेलें जाएंगे, पढ़ें दिनभर की...

BCCI ने South Africa दौरे के लिए पूरी तरह से सहमति दे दी है। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। कोलकाता में हुए बैठक में यह फैसला लिया गया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच ही खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होनी थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को चार मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी थी। लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है और बाद में ही इसके लिए नई तारीखें तय की जाएगी।

Mayank Agarwal ने जड़ा चौथा शतक, New Zealand के खिलाफ शुरुआती झटके के बाद संभली India

India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने पहली बार 50+ की पार्टनरशिप की है। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रन जोड़े। लेकिन शुभमन गिल के आउट होते ही पुजारा और विराट कोहली भी 80 के स्कोर पर आउट हो गए। दोनों के आउट होने के बाद मंयक के कंधे पर पूरी जिम्मेदारी आ गई और उस जिम्मेदारी को निभाते हुए मंयक ने चौथा शतक जड़ दिया।

रीता बहुगुणा जोशी की आठ साल की पोती का निधन, सोमवार को पटाखे से जल गई थी किया

प्रयागराज से भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के घर पर मातम का माहौल है। उनकी इकलौती पोती का देहांत हो गया...

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।