विषय Ishan Kishan

Tag: Ishan Kishan

IPL 2022: ईशान किशन पर गिर सकती है गाज, मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच ने दिए संकेत

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं और उन्होंने ईशान किशन के फॉर्म पर भी चिंता जताई है। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस साल आईपीएल के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई की लगातार 8वीं हार झेलने वाली पहली टीम बनी।

IPL 2022: रोहित और ईशान का नहीं चलना मुंबई इंडियंस के लिए बना सिरदर्द, टीम के मुख्य कोच ने दोनों के फॉर्म को लेकर...

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक कुछ अच्छा होते दिख नहीं रहा है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी इस बार एक जीत के लिए मोहताज हो गई है। इस बार मुंबई के कप्तान और ऑक्शन में सबसे महंगे बिके ईशान किशन का नहीं चलना मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी बनी है। इन सब के बाद मुंबई के कोच महेला जयवर्धने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। जयवर्धने ने दोनों खिलाड़ियों को बचाव करते हुए कहा कि उन्हें उन दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म की चिंता तभी होगी जब वो गेंद वो गेंद को हिट नहीं कर पा रहे होंगे।

IPL 2022: Delhi Capitals ने जीत के साथ किया आगाज, ईशान किशन की तूफानी पारी गई बेकार

IPL 2022 के दूसरे मुकाबले में Delhi Capitals ने Mumbai Indians को हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की। मुंबई के लिए ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Ishan Kishan को दूसरे टी20 मैच के दौरान लगी थी सिर पर चोट, बाउंसर लगने के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती; सुबह...

Team India के सलामी बल्लेबाज Ishan Kishan दूसरे टी20 में बाउंसर लगने से चोटिल हो गए थे। दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ ईशान किशन ने 16 रन बनाए। इस दौरान पारी की चौथी ओवर में लाहिरू कुमारा की 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी जो ईशान के सिर पर लगी। गेंद लगने के बाद वो हेलमेट उतारकर वहीं बैठ गए थे। इसके बाद ईशान को अस्पताल ले जाया गया। पहले उन्हें ICU में रखा गया था, उसके बाद उन्हे नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि ईशान को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Rohit Sharma ने नीलामी के दौरान खिलाड़ियों की फोटो शेयर की, Team India के खिलाड़ियों ने एक साथ बैठकर देखा मेगा ऑक्शन

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम के जरिए एक फोटो शेयर किया। जिसमें छह खिलाडी एक ही रुम में बैठकर टीवी देख रहे थे। भारत को 16 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। भारत ने वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम किया। इस फोटो में युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, शार्दूल ठाकुर, ईशान किशन, और सूर्यकुमार यादव बैठकर टीवी देख रहे हैं।

Mumbai Indians के खिलाड़ियों की ऐसी है अभी तक की पूरी लिस्ट, ऑक्शन में मुंबई ने शामिल किया हार्दिक पांड्या का विकल्प

Mumbai Indians ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में...

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन...

Ishan Kishan अब कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। 12 फरवरी को हुए ऑक्शन ने मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये देकर अपने टीम में वापस शामिल कर लिया। ईशान 2019 से मुंबई इंडियंस के साथ बने हुए हैं। ईशान किशन के बचपन के कोच संतोष कुमार बताते हैं कि ईशान क्रिकेट के लेकर शुरू से मेहनती था। जिसका परिणाम आज उसको मिल रहा है।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Cricket News Updates: Virat Kohli ने अनुष्का के साथ फोटो किया शेयर, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Team India के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli अपने घर पर आराम कर रहें हैं। New Zealand के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट को शामिल नहीं किया गया। हाल ही में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें "My Rock" बताया है। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। कोहली अप्रैल में आईपीएल 2021 के पहले चरण से नवंबर में टी20 विश्व कप 2021 तक बायो-बबल में रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ‘India A’ टीम में Ishan Kishan और Deepak Chahar को मिली जगह, शार्दुल ठाकुर के नाम की भी हो...

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए Indian Cricket Team कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए अब टीम में दो और खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए के Ishan Kishan और Deepak Chahar को India A की टीम में शामिल किया गया है। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 में सीरीज के हिस्सा हैं। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हनुमा विहारी को टीम के साथ जोड़ा गया था।

Most Read

क्या है Sprirulina Farming? जिससे किसानों की बढ़ रही है आमदनी…

Sprirulina Farming: आज के दौर में जैसा खान पान हम खा रहे है, वो एक स्वस्थ इंसान के लिए पर्याप्त नहीं है । कहने का मतलब ये है कि, जिस तरह का भोजन हम खा रहे हैं

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

Supreme Court: खनन लीज मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को कोर्ट से मिली राहत

सोरेन के खिलाफ खनन लीज को लेकर शेल कंपनियों में निवेश के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में कार्रवाई के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

फैंस की भारी डिमांड के बाद पाकिस्तानी शो "Zindagi Gulzar Hai" एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर लौट आया है।