विषय Drugs case

Tag: drugs case

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

Delhi High Court ने तस्करी से किशोरों और छात्रों में बढ़ते मादक पदार्थों की लत पर चिंता जताते हुए आरोपी की जमानत खारिज की

Delhi High Court ने नशे की लत पर चिंता जताते हुए कहा है कि मादक पदार्थों की तस्करी के कारण, खासकर किशोरों और छात्रों समेत समाज के एक बड़े वर्ग में नशीले पदार्थ की लत बढ़ रही है। हाइकोर्ट ने कहा कि हाल के वर्षों में इसका समाज पर घातक प्रभाव पड़ा है। बच्चो में मादक पदार्थो की लत ने खतरनाक रूप ले लिया है।

Aryan Khan को ड्रग्स बेचे जाने का NCB का दावा पड़ा कमजोर, कोर्ट ने अब रामदास हरिजन को भी दी जमानत

Aryan Khan ड्रग्स केस में एनसीबी का दावा कमजोर पड़ता दिख रहा है। NDPS एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने अपने बयान में कहा है कि NCB सप्लायर रामदास हरिजन के खिलाफ कोई भी मजबूत साक्ष्य नहीं जुटा सकी है।

Sameer Wankhede के पिता ने अदालत में सर्टिफिकेट किए जमा, नवाब मलिक ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा वक्त

Sameer Wankhede के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रहे मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस माधव जामदार के चेंबर में आज सुनवाई हुई। नवाब मलिक ने कहा कि वे वानखेड़े की जाति को लेकर नया हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अदालत की अनुमति लेनी होगी। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं और फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

Suhana Khan ने शेयर कि Aryan Khan के साथ अपने चचेरे भाइयों की पुरानी तस्वीर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayAryanKhan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) 13 नवंबर को अपना 24 वां जन्मदिन मनाएंगे। स्टार किड को पहले से ही चचेरे भाई आलिया और अर्जुन छिबा सहित अपने प्रियजनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि, क्रूज ड्रग मामले में जमानत मिलने के बाद से आर्यन सोशल मीडिया से दूर रहे और अनावश्यक सुर्खियों से बचते रहे, लेकिन उनके भाई-बहन और प्रशंसक उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को आर्यन की बहन सुहाना ने आलिया द्वारा शेयर की गई बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं।

Drugs Case: NCB ने आज Aryan Khan को पूछताछ के लिए बुलाया, नहीं हुए हाजिर

बॉम्बे हाई कोर्ट (HIGH COURT OF BOMBAY) ने आर्यन खान को कई शर्तो के साथ जमानत दी थी। उन्हें हर शुक्रवार को 11 बजे से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए कहा था। आज जब एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो वह हाजिर नहीं हुए।

Aryan Khan Drugs Case की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटाया गया

आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटा दिया गया है। मालूम हो कि उनके खिलाफ ₹ 8 करोड़ की जबरन वसूली के आरोप हैं । वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक एसआईटी आर्यन खान मामले के साथ-साथ चार अन्य मामलों को भी संभालेगी, जिन्हें समीर वानखेड़े संभाल रहे थे।

Nawab Malik रविवार को कर सकते हैं बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कहा, ‘होटल ललित में छुपे हैं कई राज़…’

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच वार-पलटवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को नवाब मलिक ने एक बार फिर बयान दिया है। उन्होंने दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रविवार को वे होटल ललित में छिपे कई राज के बारे में बताएंगे।

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high court ने दी जमानत

Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

Most Read

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।
00:00:37

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से उठी पिता की अर्थी

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।