Home Tags Bombay High Court

Tag: Bombay High Court

Bombay High Court: छात्र ने साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई नहीं करवाए...

0
Bombay High Court: छात्र ने साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई नहीं करवाए जाने पर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, अदालत ने छात्र के हक में सुनाया फैसला

आर्यन को न फंसाने के लिए वानखेड़े ने शाहरुख से मांगी...

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने सीबीआई द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग को लेकर...

“टायर फटना एक्ट ऑफ गॉड नहीं”, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीमा कंपनी...

0
Mumbai Court News: बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि टायर का फटना 'एक्ट ऑफ गॉड' नहीं है बल्कि मानवीय लापरवाही का कार्य है। इस फैसले के साथ ही अदालत ने बीमा कंपनी को मुआवजा देने का निर्देश दिया है।

उप राष्ट्रपति व कानून मंत्री के खिलाफ दायर याचिका खारिज, जानिए...

0
Bombay High Court: बॉम्बे हाई कोर्ट में केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू और उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी

Bombay High Court की बड़ी टिप्‍पणी, आरोप साबित किए बगैर पति...

0
पीठ ने कहा कि पत्नी द्वारा पति के चरित्र पर अवांछित तथा झूठे आरोप लगाने के व्यवहार से समाज में पति की छवि को क्षति पहुंची तथा यह क्रूरता की श्रेणी में आता है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख...

0
Anil Deshmukh Bail: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी है।

Bombay High Court ने ठुकराई मुर्गा लड़ाई शुरू करने की याचिका,...

0
कोर्ट का साफ तौर पर कहना था कि इस तरह के खेल का आयोजन केवल एड्रेनालिन रश के रोमांच को महसूस करने के उद्देश्य से किया जाता है।

शिंदे गुट को लगा बड़ा झटका, HC ने उद्धव पक्ष को...

0
Dussehra Rally: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के गुट की ओर से हाईकोर्ट में शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने के लिए आर्जी दी गई थी।

Supreme Court: अंबानी और उनके परिवार को सुरक्षा देने का मामला,...

0
ये मामला पब्लिक इंटरेस्ट का नहीं है। ऐसी याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट पहले ही खारिज कर चुका है।हालांकि ये एक अंतरिम आदेश है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट मामले में दखल दे।

Bollywood News Updates: Shilpa Shetty ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक,...

0
Bollywood News Updates: शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान किया है लेकिन एक्ट्रेस के इस फैसले के पीछे की क्या वजह है ये सामने नहीं आई हैं

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!