विषय David Warner

Tag: David Warner

IPL 2022: David Warner ने एक झटके में कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे, इस मामले में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल और शिखर...

IPL 2022 में David Warner ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए पांच मैचों में लगातार पांच अर्धशतक लगाया है। उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि वो इस टूर्नामेंट में सबसे सफल बल्लेबाज क्यों हैं।

IPL 2022: David Warner ने विराट कोहली को दी अनोखी सलाह, कहा- कुछ और बच्चे करें और इंजॉय करें, दखें VIDEO

IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए। विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और गेम को इंजॉय करना चाहिए।

IPL 2022: पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज, कहा- उनके साथ बल्लेबाजी करने के लिए ज्यादा भागने की जरूरत नहीं...

IPL 2022 में पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर। डेविड वॉर्नर ने अपने साथी खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुझे उनके साथ पहले मैच में बल्लेबाजी करके मजा आ गया था। दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के बाद वॉर्नर का बल्ला खूब बोल रहा है। इतना ही नहीं उनके आ जाने से दिल्ली की टीम दोनों छोर से ताबड़तोड़ शुरुआत करती है। पिछले मैच में भी वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की थी।

IPL 2022: डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने, रोहित शर्मा के बाद हुए इस खास लिस्ट में शामिल

IPL 2022 में अभी तक कई रिकॉर्ड बन चुके है तो कई रिकॉर्ड टूट भी चुके हैं। आईपीएल के इतिहास में एक टीम के खिलाफ 1000 या इससे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बुधवार से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नाम दर्ज था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 30 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेलकर इस खास लिस्ट में जगह बना ली।

David Warner ने एक झटके में जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन को छोड़ा पीछे, Australia बड़े स्कोर के तरफ अग्रसर

Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंचता नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में David Warner और उस्मान ख्वाजा ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन वॉर्नर 51 रन बनाकर आउट हो गए। वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में 7700 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। इस मामले में उन्होंने जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है।

Pakistan और Australia के बीच तीसरे टेस्ट में हुआ मजेदार वाकया, शाहीन अफरीदी ने डेविड वॉर्नर से लिया पंगा, देखें VIDEO

Pakistan और Australia के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट लाहौर में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 268 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 11 रन बनाकर 134 रनों की बढ़त बना ली है। दिन का आखिरी ओवर शाहीन अफरीदी डाल रहे थे और डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। अफरीदी अंतिम गेंद बाउंसर के रूप में वॉर्नर के पास आई, जिसे उन्होंने डिफेंड कर दिया।

Delhi Capitals के सलामी बल्लेबाज David Warner आईपीएल के शुरुआती मैचों के लिए नहीं होंगे उपलब्ध, वॉर्न के अंतिम संस्कार के लिए जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

Delhi Capitals के सलामी बल्लेबाज David Warner आईपीएल 2022 के शुरुआती कुछ मैचों में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेले रहे हैं। टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वॉर्नर मेलबर्न जाएंगे। 30 मार्च को मेलबर्न में होने वाले शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होने का फैसला किया है। वॉर्नर 25 मार्च को टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस जाएंगे और वॉर्न को श्रदांजलि देंगे।

David Warner ने केन विलियमसन के लिए किया इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा सबसे ज्यादा याद आएंगे केन

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज David Warner को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया। दिल्ली टीम में शामिल होने के बाद वॉर्नर का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सफर खत्म हो गया। इस टीम से बिछड़ने के बाद वॉर्नर सबसे ज्यादा कप्तान केन विलियमसन को मिस करेंगे।

Delhi Capitals के खिलाड़ियों की ऐसी है पूरी लिस्ट, IPL 2022 में दिल्ली के लिए खेलते दिखेंगे डेविड वार्नर

Delhi Capitals ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। दिल्ली ने अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं। दिल्ली ने इस बार डेविड वार्नर को अपने साथ जोड़ा है। वहीं दिल्ली ने शार्दूल ठाकुर के लिए सबसे ज्यादा 10.75 करोड़ रुपये खर्च किए।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।