WhatsApp ला रहा है धमाकेदार फीचर, अब यूजर्स अपनी आवाज में कह सकेंगे दिल की बात

यह सुविधा यूजर्स को व्हाट्सएप सेटिंग्स को खोले बिना सभी मैसेजिंग टूल तक आसानी से पहुंचने में मदद करती है। यदि यूजर्स के खाते के लिए सुविधा सक्षम है तो 'टूल्स' नामक नया टैब पुराने कैमरा टैब को बदल देगा।

0
74
WhatsApp
WhatsApp

WhatsApp: मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप, अब वॉयस स्टेटस जैसे फीचर पर काम कर रहा है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, अब यूजर्स अपनी आवाज में वॉयस स्टेटस लगा सकेंगे। वर्तमान में यूजर्स अपने वॉट्सऐप स्टेट्स पर इमेज, टेक्स्ट और वीडियो ही शेयर कर सकते हैं। लेकिन कंपनी ने अब बेहतरीन फीचर लॉन्च कर रही है। वाट्सएप स्टेटस पर जीआईएफ के साथ वॉइस नोट्स पोस्ट करने के लिए नए अपडेट एंड्रायड 2.22.16.3 के साथ आएगा।

इससे पहले बिजनेस टू्ल्स किया था लॉन्च

रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोफ़ोन आइकन तब दिखाई देगा जब यूजर्स कोई टेक्स्ट दर्ज नहीं करेंगे और यह यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट के लिए 30 सेकंड तक का वॉयस नोट पोस्ट करने की अनुमति देगा। पिछले महीने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस बीटा पर बिजनेस टूल्स टैब को रोल आउट किया था।

यह सुविधा यूजर्स को व्हाट्सएप सेटिंग्स को खोले बिना सभी मैसेजिंग टूल तक आसानी से पहुंचने में मदद करती है। यदि यूजर्स के खाते के लिए सुविधा सक्षम है तो ‘टूल्स’ नामक नया टैब पुराने कैमरा टैब को बदल देगा। व्हाट्सएप बिजनेस बीटा के नए अपडेट के बाद बिजनेस टूल्स टैब फीचर जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें: