Tata Motors ने एक बार फिर ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, इन कारों की कीमतों में किया गया इजाफा

बता दें कि इसके पहले अप्रैल में भी टाटा मोटर्स ने कीमतों में इजाफा किया था, उस समय भी कंपनी ने इनपुट कॉस्ट बढ़ने का हवाला देते हुए अपनी कारों के दाम बढ़ा दिए थे।

0
221
Tata Motors
Tata Motors ने दिया ग्राहकों को झटका

Tata Motors: कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने पैसेंजर वाहनों की कीमतों में एक बार फि बढ़ोतरी की घोषणा की है। बता दें कि कंपनी ने गाड़ियों की कीमतों में 0.55% की औसत बढ़ोतरी की है। कंपनी ने कहा है कि कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण उत्पादन लागत ज्यादा बढ़ गई है, जिसके कारण कंपनी की पैसेंजर कारों के भाव में बढ़ोतरी की जा रही है।

Tata Motors
Tata Motors

Tata Motors ने इसके पहले भी ग्राहकों को दिया था बड़ा झटका

आपको बता दें कि इससे पहले इसी साल अप्रैल में भी टाटा मोटर्स ने कीमतों में इजाफा किया था, उस समय भी कंपनी ने इनपुट कॉस्ट बढ़ने का हवाला देते हुए अपनी कारों के दाम बढ़ा दिए थे। गौरतलब है कि इस साल सबसे पहले जनवरी में टाटा की कारें 0.9 % महंगी हुई और फिर मार्च में टाटा की ज्यादातर लाइनअप के दाम में 3000 रुपये का इजाफा देखने को मिला था।

Tata Motors
Tata Motors

टाटा मोटर्स की टाटा नेक्सॉन, पंच, टाटा अल्ट्रोज, हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर के साथ ही नेक्सॉन EV और टिगोर EV जैसी पॉपुलर कारें महंगी हो गई हैं। बता दें इस साल यह चौथी बार है जब टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा किया है। इससे पहले 23 अप्रैल को टाटा मोटर्स ने अपनी कारों के दाम 1.1% बढ़ाए थे। तो कुल मिलाकर एक बार फिर टाटा की कारें महंगी हुई हैं, अब देखना होगा इससे कंपनी की बिक्री पर कितना असर पड़ता है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here