Home Tags Automobile

Tag: automobile

Electric Vehicles दे रहे पर्यावरण संरक्षण में योगदान, कार्बन उत्‍सर्जन में...

0
Electric Vehicles: भारत ने अगले 25 सालों में ऊर्जा में आत्मनिर्भरता प्राप्त करने का निर्णय लिया है, और इस दिशा में एक...

Auto Expo 2023 में दिखेगी ग्रीन फ्यूल की झलक, जानिए और...

0
इस बार आयोजित होने जा रहे मोटर शो की थीम एक्‍स्‍प्‍लोर द वर्ल्‍ड ऑफ मोबिलिटी यानी गतिशीलता की दुनिया की खोज है। जिसमें करबी 48 वाहन विनिर्माता समेत करीब 114 हितधारकों के शामिल होने की संभावना है।

रंग बदलने वाली कार, एक टच पर जैसा चाहो वैसा बदलेगी...

0
BMW New Car Technology: गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली कार, एक टच पर जैसा चाहो वैसा बदलेगी रंग

प्राकृतिक गैस के दाम रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंचने का असर,...

0
ऊर्जा की कीमतों में हाल में हुई बढ़ोतरी के बाद ओएनजीसी से उत्‍पादित होने वाली गैस के दामों में उछाल आने के संकेत मिले हैं।

Tata Motors ने एक बार फिर ग्राहकों को दिया बड़ा झटका,...

0
Tata Motors: कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने पैसेंजर वाहनों की कीमतों में बढोतरी की घोषणा की है। बता दें कि कंपनी ने गाड़ियों की कीमतों में 0.55% की औसत बढोतरी की है।

Bajaj Pulsar 250 एक नए कलर ऑप्शन के साथ हुई लॉन्च,...

0
Bajaj Pulsar 250: बजाज ऑटो ने देश में अपनी पॉपुलर बाइक Pulsar 250 रेंज को बिना किसी जानकारी के एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है।

Anand Mahindra ने लिखा- Mahindra की कारें होती हैं Deeeliciousss, शेयर...

0
Anand Mahindra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वे तरह तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Mahindra XUV 700 के लॉन्च होने से पहले Mahindra दे रही...

0
Mahindra XUV 700 मॉडल की लोगों को बेहद इंतजार है। यह मॉडल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पिछले महीने Mahindra ने SUV को लॉन्च किया था। अब अगले महीने XUV700 का लॉन्चिंग होने वाला है। कंपनी ने इस गाड़ी के कीमत का खुलासा कर दिया है।

Yamaha का नया Scooter भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है...

0
Yamaha का नया स्कूटर RayZR 125 Fi Hybrid और Street Rally 125 Fi Hybrid को कंपनी ने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर को दिल्ली में 76,830 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च करने की घोषणा की है। दोनों स्कूटर एक जैसे एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड (Fi), 125 cc ब्लू कोर इंजन में मौजूद है। यह इंजन 6,500 rpm पर 8.2 PS का अधिकतम पावर और 5,000 rpm पर 10.3 Nm का टार्क जेनरेट करेगा।

आटो मोबाइल इंडस्‍ट्री को बदलनी होंगी पुरानी नीतियां, पीएम मोदी बोले-...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुजरात में इन्वेस्टर समिट (Investor Summit) के एक कार्यक्रम में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!